Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

महिलाओं के टॉयलेट में घुसने पर राहुल की सफाई, कहा ''चेक कर रहा था स्कर्ट पहनी है या नहीं''

12, Oct 2017 By banneditqueen
शॉर्ट्स चेक करने जाते राहुल
शॉर्ट्स चेक करने जाते राहुल

गुजरात. आए दिन राहुल गांधी भाषणों और बयानों से चर्चा में बने रहते हैं। पिछले कुछ वर्षों से हर दूसरे महीने यही खबर आ जाती है कि राहुल गांधी को इस वर्ष पार्टी प्रेसिडेंट बनाया जाएगा, पर अब जनता ने भी इन अफवाहों पर ध्यान देना बंद कर दिया है। कुछ दिन पहले आरएसएस में महिलाओं स्कर्ट पहनने के हक़ को लेकर उन्होंने आवाज़ उठाई।

कल राहुल गांधी ने महिला सशक्तिकरण की तरफ एक और कदम उठाया और वो छोटा उदयपुर में एक लेडीज टॉयलेट में जा घुसे। बताया यही जा रहा था कि वो गलती से लेडीज़ टॉयलेट में घुस गए पर बाद में उन्होंने मीडिया को सफाई दी। उन्होंने कहा ”देखिये मैं मोदी जी की तरह केवल हवा में बातें नहीं करता। मैं जो बोलता हूँ वो कर के दिखाता हूँ। मैंने कुछ दिन पहले कहा था कि आरएसएस में महिलाओं को शॉर्ट्स पहनने की आज़ादी नहीं है। कल मुझे पता चला कि यहाँ कुछ आरएसएस की महिलाऐं मौजूद हैं, तो मैं चेक करने के लिए चला गया कि उन्होंने शॉर्ट्स पहने है या नहीं।”

राहुल गांधी ने यह भी कहा कि जब तक आरएसएस की महिलाओं को शॉर्ट्स पहनने की आज़ादी नहीं मिलती तब तक इसी तरह वो महिलाओं के शौचालय में घुस कर चेक करते रहेंगे। इस पर आरएसएस ने कहा है कि ”अब तो पुरुषों के लिए भी पूरे पैंट सिलवा दिए हैं फिर भी आरएसएस का मज़ाक उड़ाया जा रहा है।”



ऐसी अन्य ख़बरें