Friday, 28th July, 2017
चलते चलते

राबड़ी देवी ने बदले सुर, कहा ''केवल ऑनलाइन शॉपिंग और ऑनलाइन फ़िल्में देखने वाली लड़की को बनाऊँगी बहू''

13, Jun 2017 By banneditqueen

बिहार. रविवार के दिन चारा किंग और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव जन्मदिन था और इसी मौके पर राबड़ी देवी ने कुछ ऐसी बात बोल दी कि वो ख़बरों में छाई हुई हैं। चिंता ना करें कोई नया घोटाला या स्कैम नहीं हुआ बल्कि राबड़ी देवी ने अपने सुपुत्रों के लिए बहु ढूंढने की इच्छा जताई है। कल ही फेकिंग न्यूज़ ने खबर दी थी कि राबड़ी देवी को संस्कारी बहु की तलाश है जिसके लिए आलोकनाथ जी से संपर्क किया जा रहा है। पर राबड़ी देवी की डिमांड इतनी बड़ी है कि आज के ज़माने में ऐसी लड़की ढूंढने में दिक्कत आ रही है।

raabdi deviयही नहीं ऐसा बयान देने के बाद राबड़ी देवी के खिलाफ महिलाओं में काफी आक्रोश भी है। महिलाओं को इस बात से परेशानी है कि राबड़ी देवी आज के ज़माने में भी ऐसे ख्याल रखती हैं। इस परेशानी से निपटने के लिए राबड़ी देवी को एक उपाय सुझाया गया है कि केवल ऐसा लड़कियों की तलाश की जाए जो ऑनलाइन शॉपिंग करती हैं और घर में पाइरेटेड मूवी डाऊनलोड करके देखती हैं। ऐसे में फायदा ये होगा कि बहू मॉडर्न भी हुई तो भी मॉल घूमने और सिनेमा देखने नहीं जाएगी। साथ ही साथ राबड़ी देवी को पुराने ख्यालों वाला बोल कर मीडिया परेशान भी नहीं करेगा।

बताया जाता है कि राबड़ी देवी को यह आइडिया बहुत पसंद आया है। तेजस्वी और तेज प्रताप के लिए जो मैट्रिमोनियल प्रोफ़ाइल बनाई गई है उसमें पहली शर्त यही रखी गयी है कि लड़की केवल ऑनलाइन शॉपिंग करेंगी और घर बैठ के ही फ़िल्में देखेगी। अपनी शर्त में बदलाव करने के बाद राबड़ी देवी के बेटों के लिए कई लड़कियों के रिश्ते भी आ गए हैं। कई लड़कियां कूपन कोड्स लेकर तैयार बैठी हैं कि कब शादी हो शॉपिंग कर सकें।



ऐसी अन्य ख़बरें