Sunday, 17th December, 2017

चलते चलते

पीकर लुढ़कने वाले पार्टी-मेंबर पर बोले कासलीवाल- गिरकर उठने वाले को ही बाज़ीगर कहते हैं

09, Mar 2017 By Pagla Ghoda

फगवाड़ा, पंजाब: पार्टी मेंबर जगवंत जॉन के तथाकथित शराब के नशे में डूबकर लुढ़कने के कई वीडियो सामने आने पर आखिरकार पार्टी प्रमुख हरिगोविंद कासलीवाल को मीडिया को सफाई देनी ही पड़ी।

Mann Drunk
बाज़ीगर बनने में मदद करते पुलिस वाले

मीडिया के तेज़ तर्रार एंकर कर्तव्यदीप जगहंसाई ने जब कासलीवाल जी से पूछा कि क्यों जगवंत जॉन के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया तो कासलीवाल जी ने एक मीठी मुस्कान दी। उन्होंने कहा, “यार आप बोल रहे हो के वो बार बार ठोकर खाके गिर पड़ते हैं, लेकिन बार बार गिरता कौन है? वही न जो गिरकर फिर उठ जाए? आरेभाई हारकर जीतने वाले को ही तो बाज़ीगर कहते हैं। हमारी पार्टी में बाज़ीगर हैं ही बहुत सारे!”

अपने मफलर को एडजस्ट करते हुए कासलीवाल बोले, “और एक बात और बता दूँ मैं, हमने ना अपनी पार्टी के सभी लोगों की पूरी जाँच करवाई है। इतनी जांच तो नासा वाले भी अपने एस्ट्रोनॉट की नहीं करते होंगे यार।”

कुछ और इधर उधर की बातें करने के बाद और केंद्र सरकार को थोड़ा गरियाने के बाद कासलीवाल जी ने आखिरी स्टेटमेंट मारा, “हमारी पार्टी के कारनामों के चर्चे ना पूरी दुनिया में हो रहे हैं। और कुछ लोग बस इस बात से चिढ़ते हैं।”

हालाँकि कासलीवाल जी का ये स्टेटमेंट एकदम सत्य है क्योंकि जगवंत जॉन जी के पी पी कर लुढ़कने वाले वीडियो अमृतसर, फगवाड़ा, लुधियाना, कनाडा सहित दुनियाभर में वायरल हो चुके हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें