Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

''गुप्ताजी को इसलिए चुना क्योंकि उनके पास पहले से पैसा है तो पैसों के लिए भ्रष्टाचार नहीं करेंगे''- केजरीवाल

05, Jan 2018 By banneditqueen

दिल्ली. जब से आम आदमी पार्टी की राज्यसभा उम्मीदवारों की लिस्ट आई है तब से हर तरफ यही सवाल उठाया जा रहा है कि योग्य लोगों को नहीं चुना गया। कुमार विश्वास जैसे मेहनती और सक्षम लोगों की बजाय सुशील गुप्ता जैसे नए नामों को मौका दिया जा रहा है। ऐसे में लोगों का आम आदमी पार्टी पर से विश्वास उठने लगा है।

guptaलोगों में अविश्वास का माहौल देख केजरीवाल जी ने एक प्रेस कांफ्रेंस बुलवाई। केजरीवाल जी ने पत्रकरों को सम्बोधित करते हुए कहा ”देखिये आप सभी लोगों को मुझ पर विश्वास करना होगा। मैं आपका वही पुराना आम अरविन्द हूँ। आप सब को अब मैं सुशील गुप्ता को चुनने और कई विश्वास को न चुनने का कारण बताता हूँ। हमारे सुशील गुप्ता जी पहले से ही धनी हैं तो आपको मैं इतना विश्वास दिला सकता हूँ कि उनके पास पहले से ही पैसा है तो वो पैसों के लिए हेरा फेरी नहीं करेंगे। बस इसी कारण से उनको चुना।”

इसके अलावा केजरीवाल जी ने यह भी खुलासा किया कि ‘जहाँ तक कुमार विश्वास की बात है तो देखिये वो तो खुद ही गाते रहते हैं ‘कोई दीवाना कहता है, कोई पागल समझता है।’ अब जो खुद ही बोल रहा है कि वो पागल और दीवाना है उसे कैसे इतने बड़े पद के लिए नामांकित कर दूँ ?”



ऐसी अन्य ख़बरें