Friday, 20th January, 2017
चलते चलते

एक हफ्ते से कोई AAP MLA नहीं हुआ गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस कमिश्नर के इस्तीफे की मांग

19, Oct 2016 By Atul Kumar Dwivedi

दिल्ली. विधानसभा में उस वक्त सनसनी मच गई जब दिल्ली विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने बेंच पर खड़े होकर किये गए प्रेस कांफ्रेंस में दिल्ली पुलिस पर तीखे प्रहार किये और धीमी गति से काम को लेकर कई सवाल दागे। AAP के 65 MLA गिरफ्तार होने के बाद ,बहुमत में आने और खुद दिल्ली का CM बनने की आस संजोए गुप्ता जी का कहना है की जिस गति से पुलिस काम कर रहे उस हिसाब से 5 सालो में 40-45 MLA ही गिरफ्तार हो पाएंगे।

बेंच पर खड़े होकर विरोध करते विजेंदर गुप्ता
बेंच पर खड़े होकर विरोध करते विजेंदर गुप्ता

इस बयान के बाद भावी उप-राज्यपाल और पूर्व कमिश्नर बस्सी की तुरंत प्रतिकिया आई और उन्होंने अपनी पीठ थपथपाते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस उनके नेतृत्व के बिना अधूरी है, उनके राज में अगर कोई हाथापाई भी कर दे तो वो जेल की हवा खाता था। (इस बयान को सुनने के बाद JNU कांड में लोगो को पीटने वाले BJP MLA और वकीलो ने lol ट्वीट किया।) घटना के बाद दिल्ली पुलिस की मिली जुली प्रतिक्रिया रही, हमारे सूत्रों ने बताया कि पुलिस के आला अधिकारी इस बात को लेकर नाराज़ हैं कि उन्हें सिर्फ गुजरात और पंजाब में AAP MLA को गिरफ्तार करने के लिए भेजा जा रहा है जबकि केजरीवाल तो GOA (गोवा) में भी चुनावी रैली कर रहे है।

राहुल गांधी क़ी तरह वो भी बैंकॉक न सही गोवा में ही चिंतन करना चाहते हैं। सभी आरोपों को सिरे से नकारते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने कहा की – “मैं तेज गति से काम कर रहा हूँ और दिन-रात AAP MLAs के पीछे पड़ा हूँ। वो दिन दूर नहीं जब मेरे पास AAP से ज्यादा MLA होंगे और मैं LG नजीब गंज से मिलकर सरकार बनाने दावा पेश करूँगा और रामलीला मैदान में CM के पद की शपथ लूंगा।”



ऐसी अन्य ख़बरें