Wednesday, 22nd November, 2017

चलते चलते

बहुत दिनों से नहीं की केजरीवाल ने कोई कन्ट्रोवर्सी, पूरा देश चिंतित

18, Feb 2017 By banneditqueen

दिल्ली. परसों गृह मंत्रालय ने उपराज्यपाल अनिल बैजल के ज़रिए दिल्ली सरकार के विधायकों की तनख्वाह में इजाफा करने से जुड़े बिल को वापस लौटा दिया है. अरविंद केजरीवाल सरकार ने विधायकों की तनख्वाह में 400 फीसदी का इजाफा करने का बिल लाया था।

Kejriwal4
क्या केजरीवाल की होगी वापसी?

बिल वापस होने के बाद भी ना तो केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर इल्ज़ाम नहीं लगाया और ना ही मोदी जी की कोई बुराई की। पिछले तीन वर्षों से हर वक्त खबरों में रहने वाले केजरीवाल काफी समय से लाइमलाइट से गायब हैं। गिरती टीआरपी के चलते जनता और देश की बाकी पार्टियों को उम्मीद थी कि केजरीवाल जल्द ही कोई ना कोई नया हंगामा करेंगे। यही नहीं आम आदमी पार्टी के सदस्यों को भी उम्मीद थी कि शायद पार्टी कार्यकर्ताओं के गिरते मनोबल को बढ़ाने के लिये ही कोई जूता या इंक फिकवा दें।

दिल्ली भाजपा कार्यकर्ता मनोज ने फेकिंग न्यूज़ के बताया “जैसे हर तूफान के पहले शांति होती है वैसे हमें भी डर है कि कहीं ये तूफान के पहले की शांति ना हो। केजरीवाल जी इतने दिन से शांत हैं उस कारण अब हम सभी लेग चिंता में हैं कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो केजरीवाल जी कोई कंट्रोवर्सी नहीं कर रहे। केजरीवाल जी से मेरी विनती है कि वे जल्द ही कोई हंगामा खड़ा करें ताकि हमारी घबराहट कम हो।” देशभर के लोगो की तरफ से केजरीवाल से रिक्वेस्ट की जा रही है कि जल्द ही कोई बेतुका बयान देकर वापस चर्चा में आएं।



ऐसी अन्य ख़बरें