Sunday, 25th June, 2017
चलते चलते

आशुतोष ने नहीं किया एक दिन से कोई मोदी विरोधी ट्वीट, आप छोड़ने की अटकलें तेज़

06, Sep 2016 By Archit Rastogi

नयी दिल्ली. आम आदमी पार्टी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रहीं। अब ख़बर आ रही है कि पार्टी के प्रवक्ता और ट्विटर-एक्सपर्ट आशुतोष भी पार्टी छोड़ सकते हैं। ऐसी अटकलें इस वजह से लगायी जा रही हैं क्योंकि आशुतोष ने पिछले 24 घंटों से एक भी मोदी-विरोधी ट्वीट नहीं किया है। जिससे पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी घबराये हुए हैं।

Ashutosh2
“देख लो, एक भी मोदी-विरोधी ट्वीट नहीं है”

इसके अलावा, आशुतोष के नकली ट्रोल अकाउंट्स पर भी मातम का माहौल है और ट्विटर पर बनने वाले ट्रोल्स में लगभग 90% की कमी दर्ज की गयी है। ट्विटर ट्रोल एसोसिएशन (टीटीए) ने सरकार से तत्काल इस मामले में संज्ञान लेने की मांग की है।

सूत्रों के अनुसार आशुतोष अपना गाँधीजी वाला ब्लॉग केजरीवाल द्वारा री-ट्वीट न किये जाने से नाराज़ बताये जा रहे हैं। वहीँ केजरीवाल ने इस खबर पर कहा कि वो संदीप वाली सीडी को रिपीट कर-करके देखने में व्यस्त होने के कारण री-ट्वीट नहीं कर पाए।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आशुतोष के पार्टी ज्वॉइन करने की ख़बरों को ख़ारिज करते हुए कहा है कि “हम ऐसे किसी शख्श को पार्टी में नहीं लेंगे जो राहुल जी व दिग्विजय जी के लिए खतरा बन सके।”

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस मामले पर चुटकी लेते हुए कहा है कि “आशुतोष अपने ऊपर बनने वाले जोक्स से घबरा गए हैं और यह बीजेपी की सोशल मीडिया टीम की बड़ी जीत है, लेकिन हमें इस खबर से ज्यादा उत्साहित नहीं होना चाहिये। हमारा असली मकसद केजरीवाल को मोदी-विरोधी ट्वीट करने से रोकना है, जो अभी पूरा नहीं हुआ।” उधर, तिहाड़ जेल के सूत्रों से पता चला है कि संदीप कुमार ने जेल प्रशासन से खुद को बिना राशन कार्ड वाले कैदियों के साथ रखने की मांग की है।



ऐसी अन्य ख़बरें