Thursday, 21st September, 2017

चलते चलते

निर्मल बाबा के फोटो में भी मिला कांग्रेस का चुनाव चिन्ह, हर राज्य में हार की कृपा आने का कारण पता चला

12, Jan 2017 By banneditqueen

दिल्ली. दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में कल राहुल गाँधी ने कांग्रेस पार्टी के चुनाव चिन्ह की नई परिभाषा दे डाली। उनके अनुसार कांग्रेस पार्टी के चिन्ह का मतलब है “डरो मत” क्योंकि वह गुरूनानक से लेकर गौतम बुद्ध की प्रतिमा में नज़र आता है। इस नई परिभाषा के बाद एक नई कांस्पिरेसी थ्योरी सामने आई है कि कांग्रेस का चुनावी चिन्ह तो निर्मल बाबा की तस्वीर में भी है शायद यही कारण है कि कांग्रेस लगातार हर राज्य में हार रही है।

कांग्रेस का चिन्ह दिखाते निर्मल बाबा
कांग्रेस का चिन्ह दिखाते निर्मल बाबा

इस बारे में कांग्रेस के किसी भी नेता ने बात करने से मना कर दिया है। वहीं निर्मल बाबा के ऑफिस से जानकारी मिली की कल सुबह सात बजे काले कपड़ो में जो भी आएगा उसे बाबा इस बात का जवाब देंगे। सुबह ही फेकिंग न्यूज़ संवाद्दाता बाबा के ऑफिस काले कपड़ो में पहुँच गए। अंदर जाते ही देखा तो बाबा आशिर्वाद वाले पोज़ में बैठे हुए थे। पहले हमारे संवाद्दाता (पोल्टू) को लगा कि कोई मूर्ति है पर बात में पता चला की निर्मल बाबा की थर्ड आई ऐसे ही खुलती है इसीलिए वो इस अवस्था में बैठे हैं। बाबा ने पूछा “क्या परेशानी है आपको?”

पोल्टू ने जवाब दिया “जी वो लोगों का कहना है कि आप की तस्वीर में कांग्रेस का चुनाव चिन्ह है इसी कारण हार की कृपा कांग्रेस पर बरस रही है।” बाबा ने जवाब दिया “राहुल को मैंने कहा था, शनिवार को काले कपड़े पहन कर मंदिर के पास से वड़ा पाव खाने के लिये। पर वो तो डोरेमोन देखने में ही रह गया। इसलिये कृपा नहीं बरस रही, मेरी कोई गलती नहीं है। खैर वो छोड़ो, ये बताओ क्या तुमने पिछले साल में कभी चॉकलेट खाई थी?” पोल्टू ने जवाब दिया कि “बाबा कल ही खाई थी, क्यों नहीं खानी थी क्या?” इस पर बाबा ने जवाब दिया “कल मिर्ची बड़े खा लेना कृपा आएगी।” कई कांग्रेसियों की माँग है कि बाबा की सभी आशिर्वाद वाली तस्वीरें हटाई जाएँ ताकि उनकी हार की कृपा आनी बंद हो जाए।



ऐसी अन्य ख़बरें