Thursday, 24th August, 2017

चलते चलते

नेता जी ने बनवाया लाल-बत्ती जड़ा कुर्ता-पायजामा, अब जुगनू की तरह जगमगाएँगे

23, Apr 2017 By bapuji

बिहार. वीआईपी लोगों की ‘लाल बत्ती’ बैन होने की ख़बर से बिहार के राजनीतिक गलियारों मे शोक की लहर दौड़ गयी है। सभी पुराने नेता अपने-अपने समय को याद कर रहे हैं। वहीं, कुछ शातिर नेता, लाल बत्ती प्रयोग करने के नये-नये तरीके ढूँढ रहे हैं। इसमें नया नाम जुड़ा है आरजेडी के एक बाहुबली विधायक का! उन्होंने एक ऐसा तरीका ढूँढ निकाला है, जिससे साँप भी मर जाए और लाठी भी ना टूटे!

naresh agarwal
ख़बर है कि वो नेता नरेश अग्रवाल जी नहीं हैं

गुप्त सूत्रों से पता चला है कि नेता जी ने भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड से एक खास ऑर्डर पर ऐसा कुर्ता-पायजामा बनवाया है, जिसमें लाल एलईडी लाइट्स की कढ़ाई की गयी है। सिर्फ़ एक बटन दबाते ही ये लाल लाइटें जलना-बुझाना शुरू कर देंगी और पायजामे में पीछे लगा एक मिनी सायरन तेज़ी मे बज उठेगा। नेता जी ने फ़ेकिंग न्यूज़ के संवाददाता को कुर्ता पहन कर भी दिखाया।

“हम जनता का नेता हूँ। लाल बत्ती हमरा जन्मसिद्ध अधिकार है। अब ससुरा हम तो हर रैली मे इहे कुर्ता पहनेगे! एकदम चकाचक लाल और इसका सायरन भी फस क्लास है। जब इसको पहन के निकलेंगे तब लोटेगा सबकी छाती पर साँप! अब देखते हैं ऊ मोदीया कैसे उतारता है हमरा लाल बत्ती! अब क्या नंगा करेगा हमको?”  -नेताजी ने रजनीगंधा थूक कर गुस्से से कहा।

इस बीच, नेता जी की सुरक्षा में लगे अधिकारियों ने उन्हें सलाह दी है कि इस कुर्ते को रात में पहनकर ना निकलें वरना ‘मुँहनोचवा’ समझ कर कुटाई भी हो सकती है। वहीं, नेता जी की पत्नी और उभरती महिला नेत्री ने हमारे संवाददाता को बुलाकर कर पूछा कि “लाल रंग का कौन से शेड बंद हुआ है और क्या पर्पल बत्ती अभी चालू है?” जिसे सुनकर हमारे संवाददाता ने तुरंत पतली गली पकड़ ली।



ऐसी अन्य ख़बरें