Monday, 27th February, 2017
चलते चलते

कांग्रेस में शामिल होने के बाद सिद्धू की पत्नी ने लिखा सिद्धू को ख़त, फ़ेकिंग न्यूज़ के हाथ लगा

29, Nov 2016 By Ritesh Sinha

अमृतसर. कई दिनों तक चले ड्रामे के बाद आखिरकार नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर कांग्रेस में शामिल हो ही गयीं। ऐसा माना जा रहा है कि सिद्धू ने अपनी पत्नी को अन्दर का हालचाल जानने के लिए भेजा है। कांग्रेस के लिये रवाना होने से पहले सिद्धू ने कौर को चेताया कि- “वहां पहुंचते ही मुझे अन्दर का सारा हालचाल बताना।”

Navjot7
नयी पार्टी में नवजोत के उज्जवल भविष्य के लिए प्रार्थना करते नवजोत

“वहां माहौल कैसा रहता है? ठहाके लगते भी हैं या नहीं? कांग्रेस के लोग शायरी-वायरी पे ध्यान देते हैं कि नहीं! मुझे सब बताना। अगर वहां जोक सुनने वाले 10 लोग भी नज़र आयें तो मुझे तुरंत इन्फॉर्म करना। मैं भी तुम्हारे पीछे-पीछे आ जाऊंगा। चलो…चलो! अब ट्रेन छूट जाएगी, बड़ी मुश्किल से टिकट मिला है।” -यह कहते हुए नवजोत (सिद्धू) ने नवजोत (कौर) को कांग्रेस वाली ट्रेन में बिठा दिया।

कांग्रेस में पहुँचते ही नवजोत (कौर) ने नवजोत (सिद्धू) को बड़ा ही मार्मिक ख़त लिखा, जो फेकिंग न्यूज़ के हाथ लग गया। आप भी पढ़िए-

“हे प्राणनाथ, हैलो!

आपका फोन तो हमेशा साइलेंट मोड पे रहता है, इसलिए मजबूरी में ख़त लिखना पड़ा। आगे समाचार यह है कि मैं यहाँ ‘कांग्रेस’ में सही-सलामत पहुँच गयी हूँ। आशा करती हूँ कि आप भी अच्छा मुहूर्त देखकर जल्दी ही यहाँ आ जाएँगे। मैं तो कहती हूँ कि आप कल ही आ जाइए। आजकल नोटबंदी के चक्कर में पैसों का सारा लेन-देन बंद पड़ा है। आपकी शायरियों के लिए भी यहाँ बड़ा अच्छा स्कोप है और यहां आपकी इंग्लिश मैजिक वाली मशीन भी खूब बिकेगी क्योंकि कांग्रेस वालों की अंग्रेज़ी बहुत कमज़ोर है। और हाँ, इस हफ्ते मैं आपका शो नहीं देख पायी इसलिए मुझे माफ़ कर देना!

इससे ज्यादा मैं क्या लिखूं, आप ख़ुद समझदार हैं। और हां, केजरीवाल से दूर रहना और कम हंसना!

-आपकी और कांग्रेस की, नवजोत”



ऐसी अन्य ख़बरें