Tuesday, 23rd May, 2017
चलते चलते

मुलायम सिंह यादव देख रहे हैं गेम अॉफ थ्रोन्स, अखिलेश को दी नाइट्स वॉच में भेजने की धमकी

05, Jan 2017 By banneditqueen

लखनऊ. समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासान की तुलना सोशल मीडिया पर गेम ऑफ थ्रोन्स से की जा रही है। लोग अलग अलग मेम बना कर इस खींचतान पर चुटकी ले रहे हैं। पार्टी के एक सदस्य ने मुलायम सिंह यादव को गेम ऑफ थ्रोन्स के बारे में बताया। मुलायम ने तुरंत ही टॉरेंट से गेम ऑफ थ्रोन्स डाउनलोड कर के गेम ऑफ थ्रोन्स देखना शुरू किया। जब उन्होनें देखा कि नेड स्टार्क अपने बेटे जॉन को नाइट्स वॉच में भेज रहे हैं तभी मुलायम सिंह यादव ने अपने पीए द्वारा अखिलेश को भी नाइट्स वॉच में भेजने की धमकी दे डाली।

गेम आॅफ यादव्स
गेम आॅफ यादव्स

इस का मतलब समझने के लिये अखिलेश ने भी गेम ऑफ थ्रोन्स देखना शुरू कर दिया। पहला सीज़न देखने के बाद सबसे पहले पिता मुलायम सिंह यादव को बेंजन स्टार्क का हवाला देते हुए बोले “जॉन के पहले चचा बेंजन स्टॉर्क रात के पहरेदार थे, आप पहले उन्हें भेजो हमारा बाद में देखेंगे।” इस बात पर गुस्साए मुलायम ने अखिलेश को पार्टी से दुबारा निकालने की धमकी देने लगे। बाप बेटे झगड़ा करने के बाद बचे हुए सीज़न्स देखने में जुट गए ताकि आगे की रणनीति बना सकें। अखिलेश यादव और मुलायम दोनों ही पहले सीज़न के अंत में खलीसी को अपना दिल दे बैठे हैं।

सभी सीज़न्स देखने के बाद दोनों को यह एहसास हुआ कि अगर कि टाइविन ने अपने बेटे टिरियन को धोखा ना दिया होता तो शायद वह अपने पिता को नहीं मारता और टार्गेरियन साम्राज्य की जगह लैनिस्टर साम्राज्य सम्भाल रहा होता। इस बात का एहसास होते ही कि साथ रहने में ज्यादा भलाई है कि एकजुट होकर रहा जाए. यादव परिवार का झगड़ा खत्म हो गया। बाप बेटे शो से इतने प्रभावित हुए हैं कि चुनाव चिन्ह साइकल से बदलकर ड्रैगन रखने की तैयारी कर रहै हैं। सभी समाजवादी पार्टी सदस्यों को यह शो दिखाया जा रहा है। समाजवादी लैपटॉप्स में भी यह शो प्री लोडेड रहेगा।



ऐसी अन्य ख़बरें