Saturday, 29th April, 2017
चलते चलते

नरसिंह की तरह राहुल जी के खाने में भी कुछ मिलाया गया था, इसीलिये आयी थी उन्हें नींदः कांग्रेस

25, Jul 2016 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. कांग्रेस पार्टी ने अपने उपाध्यक्ष राहुल गांधी की नींद के पीछे गहरी साज़िश की आशंका जतायी है। कांग्रेस का आरोप है कि नरसिंह यादव की तरह राहुल गांधी के खाने में भी कुछ मिलाया गया था, जिससे उन्हें लोकसभा में नींद आ गयी।

Rahul Sleep4
यह प्रतिबंधित दवा का असर हैः कांग्रेस

राहुल के सपोर्ट स्टाफ़ ने इसके लिये मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने केंद्र पर आरोप लगाते हुए कहा कि “राहुल जी के भोजन में भी कोई प्रतिबंधित दवा मिलायी जा रही है और यह आज से नहीं, कई सालों से चल रहा है। क्योंकि राहुल जी को नींद आज से नहीं, कई सालों से आ रही है।”

“शुरु में हमें लगता था कि जवान आदमी हैं, रात को देर तक जगते रहते होंगे इसलिये दिन में नींद आ जाती होगी। लेकिन जब हमने कल नरसिंह यादव वाली न्यूज़ देखी, तब हमारा ध्यान इस तरफ़ गया।”

“लोकसभा में कैमरे का एंगल जानबूझकर उस तरफ़ रखा गया है, जिधर राहुल जी बैठते हैं। क्योंकि साज़िश करने वाले जानते हैं कि दवा के असर से वो सोयेंगे ज़रूर!”

“यह सब उन्हें पीएम बनने से रोकने के लिये किया जा रहा है लेकिन वो रुकेंगे नहीं। उनके खाने को अब पहले हम ख़ुद चखकर देखेंगे, उसके बाद ही उन्हें खाने देंगे।” -दिग्विजय ने कहा।

उधर, बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा है कि “राहुल ने यह दवा जानबूझकर ली थी क्योंकि उन्होंने कही पढ़ लिया था कि प्रतिबंधित दवा का सेवन करने वाले लोग पॉजिटिव होते हैं।”

इस पर दिग्विजय का कहना है कि “पॉजिटिव होने के लिये उन्हें दवा लेने की क्या ज़रूरत है, वे तो पैदायशी पॉजिटिव हैं।”

फिलहाल, राहुल का ब्लड सैंपल जांच के लिये भेज दिया गया है और अब जांच रिपोर्ट के आने का इंतज़ार है।



ऐसी अन्य ख़बरें