Saturday, 21st October, 2017

चलते चलते

नवाज़ से नाराज़ हुए मोदी, कहा- "आज से हमारी कट्टी! अब मैं तुम्हारी पोती की शादी में भी नहीं आऊंगा"

16, Jul 2016 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. आतंकी बुरहान वानी की याद में ‘ब्लैक डे’ मनाने के नवाज़ शरीफ़ के एलान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेहद नाराज़ बताये जा रहे हैं। वो इतने नाराज़ हैं कि कल से सिर्फ़ पानी पी रहे हैं और पानी पी पीकर शरीफ़ को कोसे जा रहे हैं। नाराज़गी में उन्होंने शरीफ़ को एक के बाद एक कई कड़े ट्वीट भी कर दिये हैं।

Modi 2
नवाज़ को अत्यंत कड़ा ट्वीट करते प्रधानमंत्री मोदी

अपने सबसे कड़े ट्वीट में उन्होंने लिखा है- “नवाज़, आज से हमारी तुम्हारी कट्टी! अब मैं तुम्हारी पोती की शादी में भी नहीं आऊंगा और तुम्हें बड्डे विश भी नहीं करुंगा।” फिर अगले ट्वीट में लिखा- “आज से रात वाले फ़ोन भी बंद!”

नवाज़ शरीफ़ ने भी पलटवार करते हुए उनसे अपनी आम की पेटी वापस मांग ली है। उन्होंने कहा है कि “मोदी जी, मेरी वो आम की पेटी वापस कर दीजिये, जो मैंने पिछली ईद पर भिजवायी थी।” मोदी जी ने जवाब में लिखा- “उन्हें तो मैं खा गया। कहो तो दूसरे भिजवा देता हूं।” लेकिन नवाज़ अड़ गये और लिखा- “मुझे मेरे वही आम वापस चाहिये। पूरी पेटी…ना एक कम ना एक ज़्यादा!”

अब मोदी जी की अध्यक्षता में आज शाम केंद्रीय मंत्रिमंडल की आपात बैठक होने वाली है, जिसमें इस आम की समस्या पर विचार किया जायेगा।

उधर, बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने रात एक नेशनल टेलीविज़न पर इस कट्टी की तारीफ़ करते हुए कहा- “देखा आपने! देश के लिये मोदी जी ने अपनी दोस्ती को भी ताक पर रख दिया। इसे कहते हैं देशभक्ति!” इस पर विरोधियों का कहना है कि “मोदी जी किसी भी चीज़ को कुछ दिन के लिये ही ताक पर रखते हैं। चार दिन बाद इस दोस्ती को ताक से उतारकर फिर से गले में डाल लेंगे, देख लेना!”



ऐसी अन्य ख़बरें