Monday, 27th February, 2017
चलते चलते

मायावती गलती से भूली भाषण वाला पर्चा, Teleprompter से पढ़ा पुराना भाषण

26, Nov 2016 By banneditqueen

लखनऊ. नोटबंदी के बाद गरीबों के खिलाफ हो रही साज़िश का खुलासा करने लखनऊ के अम्बेडकर पार्क में पहुँची बहन कुमारी मायावती को काफी देर तक भाषण रोक कर रखना पड़ा। पत्रकारों की भीड़ जमा होने के चलते मायावती जी भाषण कैंसल नहीं कर सकती थी।

गुस्साई मायावती
गुस्साई मायावती

पहले तो उन्होनें ज़रुरी फोनकॉल का बहाना कर भाषण टाल दिया। कुछ देर बाद खबर आई की मायावती जी दो लाइन वाले भाषण का पर्चा घर पर भूल आई हैं। कुछ समय बाद मायावती जी ने सभी पत्रकारों को एकत्र किया और भाषण देना शुरू कर दिया। सारे पत्रकार इसी उम्मीद में थे कि मायावती जी दो लाइन पढ़कर उन्हें रफा दफा कर देंगी। पर मायावती जी लगभग एक घंटे तक मोदी जी के खिलाफ बोलती रही। पत्रकार हैरान थे कि बहन जी बिना पर्चे के कैसे बोल रही हैं। पत्रकारों ने उनसे नोटबंदी पर सवाल किये पर वह लोकसभा चुनाव के बारे में बातें करती रहीं|

काफी देर तक सवालों के एक ही जवाब देती रहीं। हैरान परेशान पत्रकार वापस जाने लगे। तभी एक पत्रकार की नज़र सामने रखे टेलीप्राम्पटर पर पड़ी और सारा भांडा फूट गया। पत्रकार ने तुरंत ही टेलीप्रॉम्पटर बंद कर दिया और मायावती जी काफी देर तक कुछ नहीं बोल पाईं। दरअसल जैसे ही मायावती जी के पीए को पता चला कि वे पर्चा भूल गईं हैं उसने तुरंत ही पुरान स्पीचेस अपलोड कर दी थी।



ऐसी अन्य ख़बरें