Sunday, 19th November, 2017

चलते चलते

ममता बैनर्जी के फ़ोन में अमित शाह का मिस्ड कॉल, पूरे बंगाल में दहशत

29, Jul 2017 By banneditqueen

बंगाल. पहले बिहार और कल गुजरात भाजपा तो जैसे तूफ़ान की तरह एक के बाद एक विपक्षियों को अपने कब्ज़े में कर रही है। नीतीश की भी घरवापसी हो चुकी है और कल सात गुजरात कांग्रेस के विधायकों की भी घर वापसी हो गयी।  पर तहलका तब मचा जब खबर आई की ममता बैनर्जी के फ़ोन में अमित शाह का मिस्ड कॉल है।

मिस्ड कॉल देख सकते में आई ममता
मिस्ड कॉल देख सकते में आई ममता

ममता बैनर्जी ”हिन्दुओं देश छोडो” नामक सभा में हिस्सा ले रही थी। तीन घण्टे तक हिन्दुओं की तारीफ करने के बाद उन्होंने अपना फ़ोन देखा और एक दम से चीख पड़ी ”उड़ी बाबा ओमिट शा का मिस्ड कॉल।” बस इतना बोलते ही पूरी सभा में हड़कंप मच गया, लोग आनन् फानन में ममता बैनर्जी के पास पहुंचे और वापस कॉल न करने को कहा। उनका कहना था कि अगर उन्होंने अमित शाह को वापस कॉल किया तो कल ही बंगाल में भाजपा की सरकार होगी।

धीरे धीरे ये खबर मीडिया में फ़ैल गयी, सारे चैनलों पे खबर चलने लगी ”कुछ ही दिनों में बंगाल भी होगा भाजपा का”, ”अमित शाह की शतरंजी चाल”, ”क्या अब बंगाल भी होगा भगवा”,टीएमसी के विधायक ममता को घबराहट में फोन करने लगे। काफी देर बाद अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेंस बुला कर सफाई दी कि ”मैंने गलती से फ़ोन लगा दिया था, पहली ही घंटी में काट दिया।”



ऐसी अन्य ख़बरें