Monday, 27th February, 2017
चलते चलते

भगवंत मान के वीडियो में उनकी मेज़ के नीचे रखा पव्वा भी दिखा, अनिश्चितकाल के लिये सस्पेंड

03, Aug 2016 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान के पार्लियामेंट वाले वीडियो के बारे में एक सनसनीख़ेज़ ख़ुलासा हुआ है। पता चला है कि उस वीडियो में भगवंत मान की मेज के नीचे रखा पव्वा भी नज़र आ रहा है, जिसे देखकर लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन भड़क गयीं। उन्होंने तुरंत मान के पार्लियामेंट आने पर रोक लगा दी।

Bhagwant2
पव्वे की बात सुनकर हैरान होते भगवंत

उस वीडियो की जांच कर रही समिति के एक सदस्य ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि “असल में, भगवंत को पता ही नहीं चला कि उसके मोबाइल में उसी का पव्वा क़ैद हो गया है। उसने वीडियो को बिना देखे ही फ़ेसबुक पे डाल दिया।”

सदस्य ने आगे कहा, “पार्लियामेंट में दिखाने को बचा ही क्या है। लेकिन अगर पव्वा दिख गया तो दुनिया में क्या इज़्ज़त रह जायेगी हमारी। स्पीकर मैडम इसी वजह से ज़्यादा नाराज़ हुईं। उन्होंने तुरंत मार्शल को उस पव्वे को लाने के लिये भेजा लेकिन वो वहां से ग़ायब मिला। हमें शक है कि या तो भगवंत ने ही उसे लंच में निपटा दिया या फिर किसी और सांसद ने उसे पार कर दिया।”

अभी-अभी पता चला है कि मान अपने खाली समय में अब अपने घर का वीडियो बना रहे हैं, जिसे कुछ दिन बाद फ़ेसबुक पर डालने वाले हैं। अनुमान है कि उसमें भी काफी सनसनीख़ेज़ और दिलचस्प चीज़ें नज़र आयेंगी।



ऐसी अन्य ख़बरें