Thursday, 21st September, 2017

चलते चलते

लालू यादव ने कहा ''कांग्रेस के भ्रष्टाचार की कमी महसूस न हो इसलिए किये घोटाले''

08, Jul 2017 By banneditqueen

बिहार. चारा प्रेमी लालू यादव जी फिर से ख़बरों में हैं। चारा घोटाले के चलते से जेल से कुछ समय पहले रिहा हुए लालू यादव की मुसीबतें थमने का नाम ही नहीं ले रही। बताया जाता है कि लालू यादव के बेटों के नाम पर लालू यादव द्वारा एक ज़मीन खरीदी गयी थी  जो कि काफी कम दामों पर लालू यादव के बेटों के नाम कर दी गयी। इसके अलावा भी बेनामी संपत्ति के कई मामले यादव परिवार की नींद उड़ा रहे हैं।

lalu-prasad_650x400_61462532700जब लालू यादव से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ”देखिए 2014 के बाद देश की जनता को भाजपा और मोदी सरकार ने एक भी घोटाला कर के नहीं दिया। जब तक कांग्रेस की सरकार थी आए दिन नए घोटाले होते रहते थे। मीडिया भी घोटाले होने पर घंटो उसी घोटाले का कवरेज करती है, ऐसे में देश की जनता भी इन्हीं सब कामों में उलझी रहती है। इसीलिये मैं और मेरा पूरा परिवार इस बात का ध्यान रख रहा है कि मीडिया को मोदी सरकार के राज में घोटालों की कमी महसूस न हो।”

प्रेस कांफ्रेंस के बाद लालू हर बार की तरह मीडिया से उलझ गए, जिसका कारण भी उन्होंने यही बताया कि ”एंटरटेनमेंट में कमी न रहे इसलिए ये सब करना पड़ता है। अब आप लोग ये पांच सेकंड की क्लिप पूरा दिन चला सकते हैं रीप्ले रिपीट कर कर के।”



ऐसी अन्य ख़बरें