Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

कुमार विश्वास बने AAP राजस्थान प्रभारी, राजस्थान में पार्टी की मौजूदगी की खबर सुन खुद केजरीवाल चौंके

03, May 2017 By banneditqueen

दिल्ली. कल आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान ने कुमार विश्वास पर बीजेपी के एजेंट होने का इलज़ाम लगा दिया। कुमार विश्वास पर पहले से ही पार्टी विरोधी बयान देने के इलज़ाम लगते आ रहे हैं। पर अन्ना के आंदोलन के वक्त से केजरीवाल के साथी रहे कुमार विश्वास को अपनी दोस्ती का सबूत देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के है हाई कमान केजरीवाल ने अमानतुल्लाह खान को पार्टी से निलंबित कर दिया। साथ ही साथ कुमार विश्वास को आम आदमी पार्टी राजस्थान का प्रभारी बना दिया।

नकली आम आदमी पार्टी से कुमार विश्वास का स्वागत कराते अरविंद
नकली आम आदमी पार्टी से कुमार विश्वास का स्वागत कराते अरविंद

इस फैसले के बाद जहाँ एक तरफ कुमार विश्वास काफी खुश नज़र आए वही अरविन्द केजरीवाल कुछ परेशान नज़र आ रहे थे। बातचीत में केजरीवाल जी ने अपने करीबी साथियों से कहा ”ये बताओ आम आदमी पार्टी राजस्थान में है भी या नहीं? वो तो कल कुमार का जब फ़ोन आया तब मैं टीवी देख रहा था और सामने राजस्थान पर्यटन का ऐडवर्टाइज़मेंट आ रहा था। मैंने सोचा कौन इससे बहस करे तो मैंने उसका मैं बहलाने के लिए बोल दिया कि ठीक है! अमानतुल्लाह को पार्टी से निकाल देंगे और तुमको आम आदमी पार्टी राजस्थान का प्रभारी बना देंगे। बोलने के बाद मैं सोचने लगा कि दिल्ली में तो मैं हूँ प्रभारी, पंजाब में भी मैं हूँ बाकि किसी और प्रदेश में अपनी पार्टी है नहीं तो वह किसी को प्रभारी बनाने का फायदा नहीं है तो अब ये राजस्थान में आम आदमी पार्टी कहा से लाऊँ ?”

सुनने में आया है कि अरविदं केजरीवाल ने आनन् फानन में आम आदमी पार्टी की एक टुकड़ी राजस्थान भेज दी है ताकि वहाँ कुमार विश्वास का स्वागत हो सके। हालांकि यह बताया जा रहा है कि इस कारस्तानी की भनक कुमार विश्वास को लग गई है और वो जल्द ही कोई बड़ा फैसला लेंगे। देखना यह है कि केजरीवाल जी कितने दिनों तक राजस्थान में नकली आम आदमी पार्टी चला पाते हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें