Saturday, 29th April, 2017
चलते चलते

केजरीवाल को 'मास्टरशेफ़' से बुलावा, विभिन्न प्रकार का रायता बनाना सिखायेंगे

27, Nov 2016 By Ravi Raj

नयी दिल्ली. रायता हमारे देश के लोगों को बेहद पसंद है लेकिन उन्हें रायते की सिर्फ़ दो-एक रेसिपी ही मालूम हैं, इसलिये मजबूरी में उन्हें अक्सर बूंदी के रायते से ही काम चलाना पड़ता है। लेकिन अब जल्दी ही उनकी ये प्रॉब्लम दूर होने वाली है। दिल्ली के प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल टीवी पर लोगों को रायते की विभिन्न किस्मों को बनाने की जानकारी देंगे।

Kejriwal2
“मुझे दस तरह का रायता बनाना और फैलाना आता है जी”

केजरीवाल ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके जानकारी दी कि “मुझे स्टार प्लस के प्रोग्राम ‘मास्टरशेफ’ से बुलावा आया था, जहां मैंने कन्टेस्टेन्ट्स को रायतों की रेसिपीज सिखाईं। ये एपिसोड जल्द ही स्टार प्लस पर दिखाया जायेगा।”

यह सुनते ही अन्य पार्टियों के नेता बिफ़र गये कि केजरीवाल के साथ हमें ऑडिशन के लिये क्यों नहीं बुलाया। इन लोगों में दिग्विजय सिंह, मायावती, ममता दीदी और सपा के कई नेता शामिल हैं। उनका कहना है कि “बिना ऑडिशन के कैसे पता चलेगा कि रायता बनाने और फैलाने में कौन बेस्ट है। मुलायम जी का कहना है कि “ऐसे कैसे बो केजरीबाल को बुला सकते हैं! हमारे अखिलेेश और शिवपाल ने जो रायता फैलाया है वो चैनल बालों को दिख नहीं रहा है क्या?”

इस पर स्टार प्लस ने सफाई देते हुए कहा है कि “ऑडिशन के लिए हमने पर्चियां डालकर जो पांच नाम सलेक्ट किये थे वो सब आम आदमी पार्टी के निकले। अन्य चारों ने श्री केजरीवाल जी के समर्थन में अपना नाम वापस ले लिया इसलिए बिना किसी विरोध के उन्हें इस प्रोग्राम के लिए चुन लिया गया।” चैनल ने ये भी बताया कि “एपिसोड शूट करते वक़्त हमें खासी परेशानी का सामना करना पड़ा क्योंकि रायता बनाने के साथ-साथ केजरीवाल जी उसे फ़ैलाने में लग जाते थे। फिर उसे साफ़ कराने के लिये हमें अपना पूरा स्टाफ और दूसरे कंटेस्टेन्ट लगाने पड़ते थे।”

चैनल ने आगे बताया कि “हम उस फ़ैलाने वाले हिस्से को एडिट करके दिखायेंगे क्योंकि अगर दर्शकों को रायता फैलाने की विधि मालूम हो गयी तो देश के कोने-कोने में रायता फैल जायेगा।” चैनल ने उम्मीद जतायी है कि “इस एपिसोड से हमें छप्पर फाड़ के TRP मिलेगी क्योंकि हमारे देश की महिलाओं के सामने किसी भी रेसिपी का प्रोग्राम आ रहा हो, वे उसे ही देखने लगती हैं। चाहे फिर बाद में उसका गुड़-गोबर कर दें!”



ऐसी अन्य ख़बरें