Saturday, 23rd September, 2017

चलते चलते

बवाना उपचुनाव जीतते ही जोश में आये केजरीवाल, बोले- "2019 में भी मोदी के सामने लड़ूँगा"

28, Aug 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. बवाना विधानसभा सीट का उपचुनाव जीतते ही आम आदमी पार्टी जोश में आ गयी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर इस जीत का असर तुरंत दिखाई देना शुरु हो गया है। उपचुनाव का नतीजा घोषित होते ही केजरीवाल जी ने एलान कर दिया कि अब हमारी पार्टी देश में होने वाले अगले सारे चुनाव लड़ेगी।

kejriwal 12
मोदी जी के सामने लड़ने का एलान करते केजरीवाल

जीत के बाद, ‘आप’ समर्थकों को संबोधित करते हुए केजरीवाल जी ने कहा कि “इस जीत से एक बार फिर साबित हो गया है कि देश का आम आदमी, आम आदमी पार्टी के सााथ है। अब मैं 2019 में भी मोदी जी के ख़िलाफ़ चुनाव लड़ूँगा और जीतकर दिखाऊँगा। बवाना की जनता ने मुझे आशीर्वाद दे दिया है।”

“और अब तो भगवान राम भी हमारे साथ हैं। अब मोदी जी को हराने से हमें कोई नहीं रोक सकता!” -उन्होंने अपने विजयी उम्मीदवार रामचंद्र के कंधे पर हाथ रखते हुए कहा।

“तो क्या इस बार बीजेपी ने ईवीएम में छेड़छाड़ नहीं की?”, एक रिपोर्टर ने यह सवाल पूछा, तो केजरीवाल ने उसे ऊपर से नीचे तक घूरकर देखा और फिर उसे डाँटते हुए बोले “ज़्यादा बकवास करोगे तो पार्टी से निकाल दूँगा!” इस पर वो रिपोर्टर बोला, “सर, मैं रिपोर्टर हूँ, आप की पार्टी का मेंबर नहीं!” “तो फिर इंटरव्यू लेने शाम को आना, जाओ!” -उन्होंने रिपोर्टर को जाने का इशारा करते हुए कहा।

उसे कल्टी करने के बाद केजरीवाल जी अपने मोबाइल को धोने-पोंछने में लग गये। उनकी बगल में खड़े एक कार्यकर्ता ने चहकते हुए बताया कि “सर जी पिछले काफ़ी टाइम से ट्वीटर से ग़ायब चल रहे थे। अब जीत गये हैं तो फिर से ट्वीट पेलना चालू करने वाले हैं। थोड़ी देर में एक फ़िल्म का रिव्यू भी करने वाले हैं। इनका रिव्यू ना होने की वजह से कई फ़िल्में पिट गयीं” यह कहकर वो ‘ज़िंदाबाद-ज़िंदाबाद’ के नारे लगाता हुआ भीड़ में शामिल हो गया।



ऐसी अन्य ख़बरें