Wednesday, 22nd February, 2017
चलते चलते

अगली सभा में जादूगर पीसी सरकार को बुलाएँगे केजरीवाल, तिजोरी से निकलेंगेे नरेंद्र मोदी

02, Jan 2017 By banneditqueen

हरियाणा. कल हरियाणा के रोहतक जिले में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सभा के लिये इकठ्ठा हुई जनता का जमकर मनोरंजन किया। केजरीवाल ने सभा को सम्बोधित करने से पहले एक बड़ा सा बक्सा स्टेज पर बुलवाया। वहाँ मौजूद सभी लोग आश्चर्यचकित होकर इस बक्से को देख रहे थे। कुछ ही देर में केजरीवाल जी ने बक्से के सामने खड़े होकर ऐलान किया कि “दोस्तों अब मैं मोदी जी की तिजोरी में जो भी दस्तावेज़ रखे हैं वो जादू से इस बक्से में ले आउँगा।” केजरीवाल बक्से के सामने खड़े होकर ज़ोर ज़ोर से खाँसने लगे और बक्से पर झाड़ू घुमाया।

कागज़ गायब होने के तुरंत बाद की फोटो
कागज़ गायब होने के तुरंत बाद की फोटो

बक्सा अपने आप खुल गया और उसमें से मोदी जी की तिजोरी में रखे सारे कागज़ात आ गए। जनता को कागज़ दिखाते हुए केजरीवाल बोले “यह देखिये मोदी जी के काले धन का सबूत है।” तभी एक पत्रकार ने कागज़ में क्या लिखा है यह जनता को बताने के लिये कहा। केजरीवाल कागज हवा में हिलाने लगे और देखते ही देखतेे सारे कागज़ गायब हो गए। केजरीवाल गुस्से में मोदी जी को बुरा भला कहने लगे “देखिये मैंने जैसे ही कागज़ आपको दिखाने के लिये ऊपर किये मोदी जी ने कागज़ ही गायब करवा दिये।” सभी पत्रकारों के सभा में मौजूद होने के बाद भी गुस्से से आग बबूला केजरीवाल ने तुरंत प्रेस कांफ्रेंस बुलाई। कांफ्रेंस में केजरीवाल के इतना ताम झाम करके खुलासा करने की वजह बताई गई।

आप के वरिष्ठ नेता आशुतोष ने कहा “अरविंद जी से जनता का दर्द देखा नहीं गया, नोटबंदी की मार से जनता के मनोरंजन में कमी हो गई थी इसी कारणवश हमें जादुई कला का प्रदर्शन कर जनता का मन बहलाना पड़ा।” इसके बाद केजरीवाल ने अाशुतोष के हाथ से माइक लेकर कहा “आज मोदी जी ने जादुई शक्ति से अपने खिलाफ मेरे द्वारा इकठ्ठा किये गए सारे सबूतों को मिटा दिया इसलिये अगली सभा में हमने जादुगर पी.सी. सरकार को लाने का निर्णय लिया है। पी.सी. सरकार जादू से मोदी जी को मंच पर ले आएँगे और आप सभी जनता को उनसे सवाल जवाब करने का मौका मिलेगा।” इससे पहले कि कोई भी पत्रकार सवाल जवाब कर पाता केजरीवाल जी वहाँ सेे नौ दो ग्यारह हो गए।



ऐसी अन्य ख़बरें