Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

केजरीवाल ने कमल हासन से अपने नाम में से 'कमल' हटाकर 'गुलाब' लगाने को कहा, 'आप' में एंट्री के लिये रखी शर्त

21, Sep 2017 By बगुला भगत

चेन्नई. मशहूर अभिनेता कमल हासन ‘आम आदमी पार्टी’ ज्वॉइन कर सकते हैं- काफ़ी समय से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल से आज कमल हासन की मुलाक़ात से इन अटकलों ने और ज़ोर पकड़ लिया। लेकिन ख़बरें आ रही हैं कमल की ‘आप’ में एंट्री ठंडे बस्ते में चली गयी है और इसकी वजह है कमल हासन का नाम!

kejriwal-kamal-haasan
कमल हासन को नाम बदलने के लिये मनाते केजरीवाल

केजरीवाल ने ‘आप’ में एंट्री के लिये कमल हसन के सामने शर्त रखी कि वो अपने नाम में से ‘कमल’ हटा दें और अपना नाम बदलकर ‘गुलाब हसन’ रख लें। अगर गुलाब पसंद नहीं है तो ‘गेंदा’ या ‘सूरजमुखी’ रख लें लेकिन कमल को हटा दें!

कमल हासन इस शर्त को सुनकर बिदक गये और बैठक को बीच में ही छोड़कर चल दिये। केजरीवाल ने उन्हें मनाने की ख़ूब कोशिश की। उन्होंने कहा कि “आप इतनी तरह का भेस बदल लेते हो तो एक बार अपना नाम नहीं बदल सकते क्या!”

लेकिन कमल टस से मस नहीं हुए। केजरीवाल ने फिर समझाया- “हासन भाई, ‘गुलाब’ आम आदमी का फूल है, जबकि ‘कमल’ को तो आधे लोगों ने देखा भी नहीं होता कि वो होता कैसा है। और लेडीज भी गुलाब ही ज़्यादा पसंद करती हैं। इसलिये गुलाब के नाम पे वोट भी ज़्यादा मिल जाएंगे।”

“वैसे कोई जल्दी नहीं है! आप टाइम ले लो और आराम से सोचो! हैं जी!” -यह कहकर केजरीवाल जी चल दिये।

इससे पहले, इन दोनों अभिनेताओं में कई समझौतों पर सहमति बन गयी थी। कमल ने केजरीवाल से अपनी आने वाली फ़िल्म ‘विश्वरूपम-2’ में एक आइटम सॉन्ग करने की रिक्वेस्ट की, जिसे केजरीवाल जी ने ख़ुशी-ख़ुशी स्वीकार कर लिया। उन्होंने फ़िल्म देखने के बाद ‘मस्ट वॉच’ वाला ट्वीट करने का भी वादा किया।

अब इन बदले हुए हालात में पक्का नहीं है कि केजरीवाल जी ये दोनों काम करेंगे ही करेंगे। अगर कमल नाम बदलने को राज़ी ना हुए तो वो भी ‘आइटम सॉन्ग’ और ‘मस्ट वॉच’ होने की संभावना भी कम ही है।



ऐसी अन्य ख़बरें