Thursday, 27th April, 2017
चलते चलते

बीजेपी को वोट जाने के डर से केजरीवाल ने हटवाए घर के सभी बटन, टच स्क्रीन से होगा अब काम

03, Apr 2017 By banneditqueen

दिल्ली. मुख्यमंत्री केजरीवाल के निवास के सामने कल काफी टेक्नीशियन्स की भीड़ थी। बताया जा रहा था कि केजरीवाल अपने घर के सारे बटन हटवा रहे हैं। यहाँ तक कि उन्होंने टेक्नीशियन्स को घर की बेल भी नहीं बजाने दी। घर के सारे स्विचबोर्ड्स बाहर निकाल कर रखे थे और साथ में घर के रिमोट्स भी। यहाँ तक कि पुराने बटन वाले मोबाइल फोन भी। बताया यह जा रहा है कि केजरीवाल जी अप्रैल फूल के दिन मध्यप्रदेश में एक अधिकारी द्वारा किए गए मज़ाक को सच मान बैठे और बहुत घबराए हुए हैं।

घरवालों को कोई भी बटन दबाने से रोकने के लिए बिजली के तार काटते केजरीवाल
घरवालों को कोई भी बटन दबाने से रोकने के लिए बिजली के तार काटते केजरीवाल

सुनीता केजरीवाल जी ने बताया ”कल से ही ये बहुत चिंतित हैं, ‘कल पुलकित ने जैसे ही अपना लैपटॉप ऑन किया तो ये दौ़ड़ते हुए बाहर आए और लैपटॉप उठाकर फेंक दिया। चिल्लाते हुए बोले ‘एक भी बटन मत दबाना वोट बीजेपी को जाएगा’, पुलकित आँखे फाड़कर इनकी तरफ देखने लगा। तभी मैंने रिमोट उठाकर टीवी ऑन किया तो इन्होनें रिमोट भी मेरे हाथ से लेकर फेंक दिया। कल रात ये सपने में भी बड़बड़ा रहे थे ‘कोई भी बटन मत दबाना, रुको! बटन मत दबाओ वोट बीजेपी को जाएगा’। मैं तो इतना परेशान हो गई हूँ, आलम तो यह है कि इन्होंने मुझे एटीएम भी नहीं जाने दिया क्योंकि वहाँ बटन दबाना पड़ेगा।”

केजरीवाल जी के सुपुत्र पुलकित ने भी बताया ”पापा ने तो संडास में फ्लश भी नहीं करने दिया, बोले ‘फ्लश का बटन दबाया तो वोट बीजेपी को चला जाएगा’, ना पंखा चलाने दे रहे हैं ना ए.सी. ऑन करने दे रहे हैं। दिमाग खराब कर के रख दिया है, घर के सारे फोन चेक कर के देख रहे हैं कि कि कहीं किसी में बटन तो नहीं।”

बताया जाता है कि सीएम निवास में अब टच स्क्रीन और हैंड जेश्चर्स से सारा काम होगा। कैमरा में बटन होने के चलते किसी भी पत्रकार को उनके कैमरामैन के साथ अंदर जाने नहीं दिया गया। सीएम निवास में अगर कोई भी व्यक्ति किसी भी ऐसी वस्तु के साथ पाया जिसमें बटन हो तो उसे केजरीवाल से मिलने नहीं दिया जाएगा।



ऐसी अन्य ख़बरें