Wednesday, 22nd November, 2017

चलते चलते

केजरीवाल का बयान ''लो जी अब तो जियो भी फ्री इंटरनेट नहीं दे रहा, फिर हमसे उम्मीद क्यों?''

08, Apr 2017 By banneditqueen

नयी दिल्ली. केजरीवाल ने जब से दिल्ली की कमान सम्भाली है तब से एक बात के लिए उनकी और उनके समर्थकों की बहुत खिंचाई होती है और वो है फ्री वाईफाई का वादा। चाहे कोई भी बात हो लोग केजरीवाल की वाईफाई की बात पर टाँग खींचना नहीं भूलते। केजरीवाल जी जब भी विपक्षी पार्टियों के वादों की बात करते हैं तब सबसे पहले लोग उन्हें यही याद दिलाते हैं कि उनके फ्री वाई फाई के वादे का क्या हुआ। केजरीवाल ने भी फ्री वाई फाई के नाम पर दिल्ली की जनता से वोट बटोर लिए।

जियो पर आरोप लगाते केजरीवाल
जियो पर आरोप लगाते केजरीवाल

कल ट्राई के निर्देश के बाद जियो को अपना समर सर्प्राइज़ प्लान वापस लेना पड़ा। लोग पहले यही बोल रहे थे कि केजरीवाल ना सही कम से कम जियो ने ही फ्री में इंटरनेट दे दिया। जियो भी 31 मार्च से फ्री इंटरनेट नहीं दे रहा जिसके बाद केजरीवाल ने आखिरकार फ्री इंटरनेट पर हो रही खिंचाई का मुँहतोड़ जवाब दिया है।

केजरीवाल जी ने कल ट्राई की जियो को फटकार के बाद कहा ”देखिए ये अम्बानी जैसे अमीर लोग भी गरीब जनता को फ्री में इंटरनेट नहीं दे पा रहे तो मुझ जैसा आम आदमी क्या देगा। ये मोदी के लोग कह रहे थे जी केजरीवाल वादे से मुकर गया, केजरीवाल ने अपना फ्री इंटरनेट का वादा पूरा नहीं किया। अब कोई अम्बानी को भी तो पूछो कि कहाँ गया फ्री वाई फाई?”

इस बयान के बाद मनीष सिसोदिया का भी कहना है कि ”हम तो खुद फँस गए, हम तो इसी उम्मीद में थे कि जियो की सिम लेकर कम से कम एक कॉलोनी में फ्री इंटरनेट दे देंगे ताकि लोगों को बताने के लिए तो रहे कि हमने फ्री इंटरनेट दिया। अब को मुझे खुद रेलवे स्टेशन पर वाई फाई के लिए बैठना पड़ रहा है।”



ऐसी अन्य ख़बरें