Wednesday, 22nd February, 2017
चलते चलते

सिद्धू की प्रेस कॉन्फ्रेंस देख केजरीवाल के तोते उड़े, बोले- "ये तो मुझसे भी बड़ा आ गया"

26, Jul 2016 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. राज्यसभा से इस्तीफ़ा देने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने जो प्रेस कॉन्फ्रेंस की, उसे देखकर अरविंद केजरीवाल को पसीना आ गया है। ‘आप’ के सूत्रों का कहना है कि “वो तभी से करवटें बदल रहे हैं, जब से उन्होंने सिद्धू की प्रेस कॉन्फ्रेंस देखी है।”

Kejriwal
सिद्धू की पीसी देखने के बाद टेंशन में बैठे केजरीवाल

पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने हमारे संवाददाता को बताया कि “अरविंद भाई ने कल दोपहर से ही ख़ुद को कमरे में बंद कर रखा है। लगता है अकेले में शेरो-शायरी सीख रहे हैं। अंदर से आवाज़ें आ रही है- मुझको जो रिप्लेस करे ये किसी में दम नहीं, हमसे है वो सिद्धू उस सिद्धू से हम नहीं”

“वो सिद्धू से पहले से ही इनसिक्योर फ़ील कर रहे थे। इसीलिये उसे किसी पोस्ट के लिये प्रॉमिस नहीं किया। कह रहे थे कि समझ में नहीं आ रहा ये कर क्या रहा है! बीजेपी में है भी और उसे छोड़ भी दिया।”

“फिर कहन लगे- मैं बता रहा हूं ये अभी भी बीजेपी से मिला हुआ है। ऐसा लग रहा है कि इसने हमें ज्वॉइन करने से पहले ही छोड़ दिया!”

संजय ने हंसते हुए आगे कहा, “अरविंद भाई जो बोलते हैं, वो कम से कम समझ में तो आ जाता है। पर ये बंदा तो कल एक घंटे तक बोलता रहा और कोई बात पकड़ में ही नहीं आयी!”

तभी उनके बराबर में खड़े दिलीप पांडे बोल पड़े- “लेकिन संजय भाई, सरदार जी अपनी पार्टी के लिये हैं एकदम फिट! जिसने भी एक बार सवाल पूछ लिया फिर उसकी सात पुश्तें सवाल पूछना भूल जायेंगी। एक साल तो साले को मुहावरा समझने में ही लग जायेगी।” -कहकर दोनों हंस पड़े।

उधर, शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मुद्दे पर अपनी ‘ख़ामोशी’ तोड़ते हुए कहा है कि “हम पार्टी छोड़ने के लिये दो साल से गाल मरा रहे हैं और हमें साला कोई पूछता नहीं कि जा रहे हो कि आ रहे हो और उसके सब हाथ-पैर जोड़ने में लगे हैं।”



ऐसी अन्य ख़बरें