Tuesday, 23rd May, 2017
चलते चलते

केजरीवाल जिओ की सिम खरीदते पाए गए, दिल्ली वाले खफा

29, Oct 2016 By Ravi Raj
jio
केजरीवाल को देखने जमा भीड़

दिल्ली.कल रात आठ बजे करीब एेसी घटना हुई कि सब जानकर हैरान रह गए। हुआ यूँ कि केजरीवाल जी एक पान दूकान पे जिओ की सिम खरीदते रहे थे। आस पास के मोहल्ले वालो ने ,यह देखते ही तुरंत केजरीवाल को घेर लिया। उन्होंने कहा ”आप तो हमेशा मुकेश अम्बानी के खिलाफ बोलते थे और कहते थे मोदी सरकार उनको जेब में है, पर आप खुद जिओ की सिम खरीद रहे हैं!”

इस पर केजरीवाल जी ने तुरंत एक विडियो बनाया और अपने फेसबुक पेज पर डाल दियी जिसमें उन्होनें बताया कि दूसरे नेटवर्क प्रोवाइडर्स ने उनसे शिकायत की थी कि जिओ सिम में ना ही  स्पीड है और ना ही कनेक्टिविटी। इससे मेरा खून खौल गया और मैँ जिओ की स्पीड को टेस्ट करने के लिए दूकान पे जिओ की सिम लेने गया था। इसके साथ ही उन्होंने मोदी सरकार से जिओ की स्पीड का प्रूफ भी माँगा। इसके बाद आईडिया और एयरटेल के विज्ञापनों में पूरे दिन केजरीवाल जी छाये रहे।

लेकिन आम आदमी पार्टी के अंदरूनी सूत्रों ने बताया कि ”केजरीवाल जी आज कल सिनेमा हॉल नहीं  जा रहे थे क्योंकि वहां उन्हें बार बार मोदी मोदी के नारे सुनने पड़ते थे इसीलिए वो नयी फिल्में टोरेंट से  डाउनलोड करके देखना चाहते थे यही वजह है कि उन्होने जियो सिम खरीदी।” इस पूरी घटना के बाद विपक्षी पार्टियों ने पहले की तरह सारे आरोपों की सीडी दोबारा प्ले कर दी है। जिन लोगों ने केजरीवाल को  वोट दिया था वह सभी दिल्ली वाले बगले झांकते नज़र आये।



ऐसी अन्य ख़बरें