Wednesday, 29th March, 2017
चलते चलते

पिछले जन्म में करण अर्जुन को भी मोदी जी ने ही मरवाया था: केजरीवाल का बड़ा खुलासा

29, Jul 2016 By Pagla Ghoda

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के विश्वप्रसिद्ध नेता और अभिनेता श्री अरविन्द केजरीवाल जी ने जंतर मंतर पर अपनी दैनिक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दावा किया है कि करण अर्जुन को मरवाने के पीछे ठाकुर दुर्जन सिंह का नहीं बल्कि मोदी जी का हाथ है। प्रेस वार्ता में मौजूद 42 कार्यकर्ताओं और 135 रिपोर्टरों से बात करते हुए केजरीवाल काफी ज़ोर से गरजे:

Modi BW
पिछले जनम में करण-अर्जुन को मारने जाते मोदी जी

“यार तुम लोगो ने ठाकुर दुर्जन सिंह का नाम वैसे ही बदनाम कर रखा है लेकिन ये जो मोदी जी ने दमन चक्र चला रखा है, उसके बारे में कोई बात नी कर रहा। सच बात तो ये है कि करण अर्जुन को पिछले जन्म में मोदी जी ने ही मरवाया था। हुआ ये था कि करण-अर्जुन को खेत खलिहान में खेलते कूदते देख के मोदीजी गुस्से से बौख़ला गए थे। जैसे कि आज की डेट में मेरे बंदों को दिल्ली में खेलते कूदते देख के बौखला रहे हैं। बस फिर क्या था! उन्होंने शमशेर और नाहर नामक अपने दो भक्तों को भेज दिया तलवारें ले के। बाकी तो आपने फिल्म में देखा ही होगा। मुझे समझ नी आती कि इतनी बौख़लाहट में आके अगर देश का राजा निर्णय लेगा तो देश का क्या होगा। देश की बहुत चिंता हो रही है भाई मुझे। दिल्ली का तो अब जो होना है होगा, मेरा फोकस तो देश पे है।”

एक गिलास ठंडी लस्सी का पान करने के बाद केजरीवाल जी फिर दहाड़े, “और एक बात नोट कर लो सब लोग, मेरी मूछें भले ही दुर्जन सिंह की मूछों से मिलती हों पर काम हमने करण अर्जुन टाइप के ही किये हैं, यानी कि हीरो वाले। करण अर्जुन का मौत के बाद वापिस आ जाना जैसे एक चमत्कार था न, वैसे ही आम आदमी पार्टी भी बहुत सारे चमत्कार कर रही है दिल्ली में और जल्दी ही पूरे देश में भी करेगी।”

फिर बगल में बैठे आशुतोष की ओर देखते हुए बोले, “क्यों आशु, हमारा नया नेशनल मैनिफेस्टो तैयार है ना? तो बाँट दे रे सबमें। सब लोग मैनिफेस्टो के पेज नंबर फाइव पे जा के पढ़ लो, करण अर्जुन पे पूरा डिटेल में खुलासा किया है हमने। अब पेज नंबर फाइव को पलटो सब लोग एक बार। फोटो भी है करण अर्जुन के पिछले जनम का ब्लैक एंड वाइट में।” केजरीवाल जी ने खुलासे वाले पन्ने को खोल कर सबको दिखाया।

करण अर्जुन की दुखियारी मां दुर्गा देवी से जब केजरीवाल जी के खुलासे के बारे में बात की गयी तो उन्होंने डरावनी शक्ल बनाकर एक गहरी सांस ली। फिर गाल फाड़ देने वाले अंदाज़ में फुसफुसाते हुए बोलीं, “पुजारी काका कहते थे कि उनका लौटना असंभव है। लेकिन मैं सदैव कहती थी कि मेरे करण अर्जुन आएंगे…मेरे करण अर्जुन आयेंगे और वो आ गए। लेकिन वे दोनों अब अपने स्मार्टफोन्स पे इतना बिजी रहते हैं कि उन्हें अपनी इस दुखियारी मां की याद भी नही आती!” फिर थोड़ी देर ख़ामोश रहने के बाद बड़बड़ाने लगीं- “मेरे केजरी-आशु आयेंगे…मेरे केजरी-आशु आयेंगे!” और मूर्छित हो गयीं।

इस समाचार के लिखे जाने तक ये खबर आ रही थी कि एक और बड़े खुलासे में आप नेता आशुतोष जी ने दावा किया है कि “जनता के प्रिये हीरो जॉन स्नो की भी जो धोखे से हत्या की गयी थी, उसके पीछे भी मोदी जी का ही हाथ था।”



ऐसी अन्य ख़बरें