Saturday, 23rd September, 2017

चलते चलते

500 के नोट के स्कैम का खुलासे के बाद कपिल सिबल का नया खुलासा ''मैगी में नूडल्स एक से नहीं''

08, Aug 2017 By banneditqueen

एजेंसी. कई वर्षों से केवल कांग्रेस के खिलाफ खुलासे होते रहे हैं। जब कांग्रेस सत्ता में थी तब भी और अब जब सत्ता के बाहर है तब भी। पर आज पांसा पलटा है और कांग्रेस के नेता और पूर्व कानून मंत्री कपिल सिब्बल ने आज बेहद गम्भीर खुलासा किया है। उनका कहना है कि बाजार में 500 के दो अलग अलग नोट हैं जिस पर भाजपा सरकार को सफाई देनी होगी। इस चौकाने वाले खुलासे के बाद कल कपिल जी मैगी नूडल्स पर खुलासा करेंगे।

kapil sibalकपिल जी ने कहा है ”आप सभी को ध्यान होगा नोटबंदी जैसे ही भाजपा सरकार ने एक साल पहले मैगी पर बैन लगाया था। मैं आपको बता दूँ कि केवल नोट ही नहीं भाजपा सरकार ने मैगी में भी बड़ा घोटाला किया है। आपने ध्यान नहीं दिया होगा इस बात पर कभी पर आज ही घर जाकर मैगी का पैकेट खोलेंगे तो पाएंगे कि किसी भी दो पैकेट में मैगी एक सी नहीं है। मेरे घर में जितने भी पैकेट पड़े हैं सब में अलग अलग प्रकार और आकार के नूडल्स हैं।”

कपिल सिबल जी कल मैगी के तकरीबन पचास पैकेट खोल कर इस बात का भंडाफोड़ करेंगे। कपिल जी ने यह भी कहा है कि अगला खुलासा वो पतंजलि नूडल्स और पतंजलि बिस्किट पर करेंगे। कपिल जी ने अपनी जेब से एक रूपये के सिक्के भी निकाल कर दिखाए और कहा कि ”देखिये ये भी अलग अलग हैं।” इससे पहले की पत्रकार कोई सवाल पूछते वो वहां से चलते बने। ‘



ऐसी अन्य ख़बरें