Sunday, 19th November, 2017

चलते चलते

कमल हासन के चंदा मांगने पर दिल्लीवाले खुश, कहा ''हम ही अकेले केजरीवाल को क्यों झेलें''

06, Nov 2017 By banneditqueen

तमिलनाडु. कुछ दिनों से साउथ के स्टार कमल हासन सुर्ख़ियों में हैं। फिल्मो में धूम मचाने के बाद उन्होंने अब तय किया है कि वो राजनीति से भ्रष्टाचार की गंदगी साफ़ करेंगे। अगर इन शब्दों को ध्यान से सुना जाए तो कुछ साल पहले अरविन्द केजरीवाल ने भी इसी तरह की बात कही थी। ऐसे ही भ्रष्टाचार से हताश जनता के लिए एक उम्मीद की किरण जगाई थी। अब ऐसा लगता है कि शायद कमल हासन ही ईमानदारी की डूबती नैया को सहारा दे सकते हैं।

चंदा लेने की गुहार लगता भ्रष्टाचार से त्रस्त आदमी
चंदा लेने की गुहार लगता भ्रष्टाचार से त्रस्त आदमी

कल कमल हासन ने कहा कि उनकी राजनीति के सफर की फंडिंग उनके फैंस करेंगे और कुछ ऐसा ही अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली चुनाव के पहले कहा था वो जनता के पैसे से ही चुनाव लड़ेंगे और इसमें पूरी पारदर्शिता बरती जाएगी। तमिलनाडु के कुछ लोगों ने इस पर दिल्लीवालों से सलाह मांगी। एक दिल्लीवाले ने हँसते हुए कहा ”अब क्या ही बोलें, जैसे हमें उम्मीद थी कि चंदा देंगे तो कल को हमारा ही फायदा होगा। केजरीवाल जी हमारा कुछ भला करेंगे शायद, पर खैर वो जाने दीजिए। हम तो यही सोच के खुश हैं कि हम इसमें अकेले नहीं होंगे अब।”

जब तमिलनाडु वालों ने पूछा कि ”अकेले नहीं होंगे का क्या मतलब है ?” तब दिल्लीवाले ने पहले तो कुछ जवाब नहीं दिया। फिर काफी देर बाद मुस्कुराते हुए कहा ”समझ जाएंगे आप भी, चंदा तो दीजिए पहले। एक दो साल में आपको भी एहसास हो जाएगा कि मैं क्या कह रहा था।” बस इतना कहकर दिल्लीवाला वहां से रवाना हो गया।



ऐसी अन्य ख़बरें