Thursday, 19th October, 2017

चलते चलते

एकता कपूर लाएंगी अरविन्द-कपिल-सुनीता के ड्रामे पर सीरियल, ''आम आदमी और औरत की सियासत''

17, May 2017 By banneditqueen

दिल्ली. दिल्ली में ड्रामेबाज़ी की शुरुआत तो उसी वक्त हो गई थी जब अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली की गद्दी संभाली थी। कभी गणतंत्र दिवस परेड के खिलाफ प्रदर्शन, कभी कोई खुलासा कभी कोई धरना, आए दिन किसी ने किसी कारण से ख़बरों में रहना तो कोई अरविन्द केजरीवाल से सीखे। पिछले हफ्ते अरविन्द केजरीवाल के करीबी कपिल मिश्रा ने उनके खिलाफ बगावत कर दी। यही नहीं पिछले कई दिनों से कपिल मिश्रा केजरीवाल के खिलाफ अनशन पर बैठे हैं।

नए सीरियल के बारे में बताती एक्ता
नए सीरियल के बारे में बताती एक्ता

केजरीवाल ही नहीं उनके चेले कपिल मिश्रा भी नौटंकी करने में पीछे नहीं। मीडिया वालों के सामने अरविन्द केजरीवाल की पोल खोलने के तुरंत बाद कपिल ऐसे बेहोश हुए जैसे हिंदी फिल्मों का हीरो जिसकी साँसे तब तक चलती हैं जब तक वो अपनी बात पूरी नहीं कर लेता। कपिल मिश्रा और अरविन्द केजरीवाल के अलावा सुनीता केजरीवाल और कपिल मिश्रा की भी ट्विटर पर बहस हुई। इन सब को देखते हुए एकता कपूर ने ऐलान किया है कि वो इस विवाद पर आधारित एक पॉलिटिकल ड्रामा पेश करेंगी।

एकता कपूर ने फेकिंग न्यूज़ को बताया ”देखिये गेम ऑफ़ थ्रोन्स और बाहुबली की सक्सेस के बाद इतना तो तय है कि जनता अब सास बहु से आगे बढ़ना चाहती है। लोग अब वॉर और पोलिटिकल ड्रामा देखने में रूचि दिखा रहे हैं। जब से सुनीता केजरीवाल की इस ड्रामे में एंट्री हुई है तब से मैं इस मामले में रूचि ले रही हूँ। मेरे सीरिअल्स हमेशा महिलाओं की ज़िन्दगी पर आधारित होते हैं। अभी तक जितने भी सेरिअल्स मैं परदे पर लायी हूँ उनमें आम औरतों की ज़िन्दगी में बेवजह षड़यंत्र और बिना कारण ट्विस्ट्स और टर्न्स आते रहे हैं पर इस बार सुनीता केजरीवाल के कैरेक्टर पर बेवजह कहानी नहीं लिखनी पड़ेगी।”

कपिल मिश्रा और केजरीवाल के एक्टिंग स्किल्स देखकर एकता कपूर इन्हें ही इनके रोल में कास्ट करने का विचार बना रही हैं। एकता कपूर इस बात से काफी खुश हैं कि पहली बार न तो उन्हें स्क्रिप्ट लिखवानी पड़ेगी न ही स्क्रिप्ट को रिपीट करना होगा।



ऐसी अन्य ख़बरें