Sunday, 17th December, 2017

चलते चलते

दिल्ली को लंदन बनाने की बात सुन कपिल शर्मा ने कहा "अब से केजरीवाल जी होंगे मेरे शो के होस्ट"

06, Mar 2017 By banneditqueen

मुंबई. आज सुबह केजरीवाल जी ने दिल्ली को लंदन बनाने की बात कह सबको चौंका दिया। जो बात मोदी जी ना कह सके, ना ही कहने की हिम्मत कर सके वह अरविंद केजरीवाल जी ने कह दी। लोगों का मनोरंजन करने की कला का प्रदर्शन तो केजरीवाल जी 2013 से कर रहे हैं। समय समय पर उन्होंने यह साबित किया है कि उनसे बड़ा एंटरटेनर कोई नहीं। आज के बयान के बाद यह साबित हो चुका है कि केजरीवाल से बड़ा कॉमेडियन भी कोई नहीं।

दिल्ली को लंदन बनाने की बात सुन हँसते कपिल
दिल्ली को लंदन बनाने की बात सुन हँसते कपिल

इस बयान के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा का बयान आया है कि वे अरविंद जी को अपना शो होस्ट करने देना चाहते हैं। कपिल ने फेकिंग न्यूज़ को बताया “मैं अरविंद जी का बहुत ही बड़ा फैन हूँ, पर मुझे आजतक यह बोलने का मौका नहीं मिला कि ‘अरविंद जी आपको कपिल शर्मा के शो में आ कर कैसा लग रहा है?’। पर अब मुझे उनके परफॉर्मेंस देख कर खुद पर शर्म आने लगी है। जितना अरविंद जी अपनी बातों से लोगों को एक दिन में हँसा देते हैं उतना तो मैं पूरे सीज़न में नहीं हँसा पाता। मुझे अब लग रहा है कि मुझे होस्ट की कुर्सी छोड़कर अरविंद जी को देनी पड़ेगी। मैं तो सिर्फ ‘बाबाजी का ठुल्लू’ बोलता हूँ, अरविंद जी ने तो दिल्ली को ये कर के दिखाया है।”

इस बयान पर अरविंद जी का कहना है “मोदी जी मुझे चुनाव में नही हरा पाएँगे इसी कारण उन्होनें कपिल शर्मा को मुझे बहलाने फुसलाने के लिये भेजा है। मेरा ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है, मोदी जी हम क्या गधे हैं? मोदी जी की नरवसनेस साफ नज़र आ रही है। और मैं ये दावे के साथ कह सकता हूँ कि अब मैं ही जीतूँगा। मोदी जी चाहे कपिल को भेजें या किसी को भी, मैं भाषणों से ही मनोरंजन करूँगा किसी शो में जाकर नहीं।”



ऐसी अन्य ख़बरें