Saturday, 19th August, 2017

चलते चलते

अलका लांबा को प्रवक्ता पद से हटाए जाने के बाद विशाल डडलानी, शिरीष कुंदर और रघुराम ने प्रवक्ता बनने की इच्छा जताई

17, Jun 2016 By banneditqueen

नयी दिल्ली. कल सही गलतबयानी के जुर्म में आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता अलका लांबा को अपने पद से हाथ धोना पड़ गया। जहाँ एक तरफ अलका लांबा इस बात से काफी दुखी हैं तो वहीं दूसरी ओर दो दिन से मिल रही लगातार फुटेज से बेहद खुश भी हैं। प्रवक्ता पद खाली होने से आम आदमी पार्टी की तरफ से मोदी पर इलज़ाम लगाने बयान देने के लिये कोई व्यक्ति नहीं है।

Raghuram
प्रवक्ता पद के लिये केजरीवाल से मिलने जाते रघुराम

इस कमी को पूरा करने के लिये कई लोग सामने आए हैं। सबसे पहले तो इस खबर पर दुःख शिरीष कुंदर ने जताया। उनहोनें ट्वीट करके कहा कि “मोदी जी की पार्टी ने शुरू से ही महिलाओं की आवाज दबाने की कोशिश की है। अब उनके कारण अलका को पद से हटना पड़ा।” उनका कहना है कि पार्टी ने अलका से हर बात का इलज़ाम मोदी पर लगाने के लिये कहा था पर मोदी जी के दबाव में आकर उन्होंने गलत बयान दे दिया।

इसके बाद कुंदर ने बातों ही बातों में प्रवक्ता बनने की इच्छा जता दी। धीरे धीरे ये खबर बॉलीवुड और राजनितिक जगत में आग की तरह फैल गई। इसके बाद तो जैसे बॉलीवुड जगत की हस्तियों में आम आदमी पार्टी का प्रवक्ता बनने की होड़ सी लग गई। शिरीष के अलावा विशाल डडलानी और रघुराम ने भी प्रवक्ता बनने की इच्छा जताई है।

रघुराम का कहना है कि “रोडीज़ से युवा पीढी का भला करने के बाद अब समाज सेवा करने की बारी है और राजनीति से बेहतर भला और कोई जरिया हो सकता है क्या?” वहीं विशाल डडलानी ने भी ट्वीट के ज़रिये प्रवक्ता बनने की इच्छा जताई है। पार्टी अगले प्रवक्ता का चुनाव उनके मोदी जी पर इल्जाम लगाने की काबिलियत के मुताबिक करेगी। जिसके अंतर्गत सभी इच्छुक व्यक्तियों को अलग अलग कार्य दिया जाएगा और कार्य पूरा न कर पाने का ठीकरा उन्हें मोदी जी के सर मढ़ना होगा।



ऐसी अन्य ख़बरें