Thursday, 19th January, 2017
चलते चलते

विवादित बयान देने के बजाय घर में आराम से पकौड़े खा रहे थे नेताजी, पत्नी हुई आग बबूला

04, Jan 2017 By Ritesh Sinha

लखनऊ. भारतीय राजनीति में विवादित बयान देने का मौसम फिर से जवान होने लगा है। पिछले कुछ दिनों से अच्छी केटेगरी का विवादित बयान मार्किट में नहीं आ रहा था, वो तो भला हो अबू आज़मी साहब का, जिन्होंने इस देश के नेताओं की लाज रख ली। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के एक नेताजी को उनकी पत्नी भानबती देवी ने घर से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। बताया जा रहा है कि नेताजी अपने तीन-चार समर्थकों के साथ आराम से घर में बैठकर पकौड़े खा रहे थे, तभी उनकी पत्नी हाथ में बेलन लेकर आईं और नेताजी को धोना शुरू कर दिया।

Controversial-1
देश के नेताओं के प्रेरणा-स्रोत

भानबती गुस्से में बोली-“आप जैसा कामचोर नेता मैंने आज तक नहीं देखा! अरे घर में बैठके पकौड़े खाने से क्या ख़ाक टिकट मिलेगा, उसके लिए मुंह भी खोलना पड़ता है। जाइये, जाकर कैमरे पर कुछ अंट-शंट बोलकर आइए, तभी खाना मिलेगा आज।” कहकर उन्होंने नेताजी के सामने से पकौड़ों की प्लेट खींच ली। नेताजी ने सफ़ाई दी- “और किसी ने भी तो कुछ नहीं कहा कई दिनों से!”

“न्यूज़ नहीं देखते हो क्या? वो अबू ने कंट्रोवर्सी का पूरा पैकेज दे दिया है। वो आपसे दस किलोमीटर आगे निकल गया है। अब जाइए ना! ये ऑंखें फाड़-फाड़ के क्या देख रहे हैं।“ कहते हुए भानबती देवी ने अपने पति को बांह से पकड़कर दरवाज़े से बाहर कर दिया।

पकौड़े छिनते ही नेताजी तुरंत हरकत में आ गए और जोश में आकर बंगलुरु से लेकर नोटबंदी के मुद्दे तक आधा दर्जन विवादित बयान दे डाले। बयानों के बीच में रिलैक्स कर रहे नेताजी ने हमारे पत्रकार को बताया कि- “जब तक किसी बयान पर जमकर तू-तू मैं-मैं ना हो ना, तब तक मज़ा नहीं आता। दरअसल मैं पकौड़े खाने के साथ-साथ अपने बयान की योजना भी बना रहा था। मैं ऐसा घटिया बयान देना चाहता था जो आजतक किसी ने ना दिया हो, बस इसी चक्कर में थोडा लेट हो गया। लेकिन कोई बात नहीं, देर आयद दुरुस्त आयद! और ये तो शुरुआत है! यूपी के चुनाव आने वाले हैं, फिर देखना मैं क्या-क्या कांड करता हूं!” नेताजी ने सीना फुलाते हुए कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें