Friday, 24th March, 2017
चलते चलते

शैलेष चौबे ने बीजेपी से जान का ख़तरा बताया, राहुल को कांग्रेस से निकालने की मांग की थी चौबे ने

12, Oct 2016 By बगुला भगत

नयी दिल्ली/भोपाल. जब से मध्य प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ता शैलेष चौबे ने राहुल गांधी को पार्टी से निकालने की मांग की है, तभी से उनकी जान आफत में आ गयी है। उनकी इस मांग के बाद कांग्रेस से ज़्यादा बीजेपी के लोग उनकी जान के दुश्मन बन गये हैं। वे जगह-जगह चौबे को ढूंढते फिर रहे हैं। इस डर से चौबे भूमिगत हो गये हैं।

Shah2
चौबे का बयान सुनते ही शाह जी सर पकड़कर बैठ गये

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने शैलेष को तुरंत कांग्रेस से निकालने की मांग की है। पात्रा का कहना है कि “राहुल जी के ख़िलाफ़ ऐसा बयान देने वालों को कांग्रेस सहन कैसे कर रही है!” पात्रा ने आगे बताया कि बीजेपी के शीर्ष नेताओं की आज शाम एक आपात बैठक होने जा रही है, जिसमें इस बात पर चर्चा की जायेगी कि अगर सचमुच कांग्रेस ने राहुल गांधी को निकाल दिया तो बीजेपी इस नुकसान की भरपाई कैसे करेगी।

बीजेपी के सूत्रों का मानना है कि राहुल के बगैर पार्टी का एक भी चुनाव जीतना मुश्किल हो जायेगा। इसलिये वो पूरी कोशिश करेगी कि राहुल को किसी भी हाल में कांग्रेस से ना निकाला जाये। बीजेपी के ‘कांग्रेस-मुक्त भारत’ का सपना पूरा होने के लिये अभी राहुल का कम से कम 10 साल और कांग्रेस में बने रहना ज़रूरी है।

उधर, राहुल के कांग्रेस से निकलने की कल्पना करते ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को चक्कर आ गया और वो गश खाकर गिर पड़े। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी देख-रेख कर रहे डॉक्टर ने बताया कि “घबराने की कोई बात नहीं है। बस, इतना ध्यान रखिये कि इन्हें राहुल के पॉलिटिक्स छोड़ने से जुड़ी कोई भी ख़बर ना सुनायी जाये।”

“हम इन्हें बड़ी मुश्किल से होश में लाये हैं। जब सारे उपाय फेल हो गये तो हमने इनके कान में कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष बन गये हैं। यह सुनते ही इन्हें होश आ गया और ब्लड प्रैशर वगैरह सब नॉर्मल हो गया। अब वो सबसे हंस-हंस के बात कर रहे हैं।” -डॉक्टर गोयल ने मुस्कुराते हुए कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें