Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

राहुल को माला पहनाने जा रहे कांग्रेसी बीच रास्ते से लौटे, शुरूआती रुझान देख निकल पड़े थे

18, Dec 2017 By banneditqueen

भोपाल. आज सुबह उठने के बाद कम्बल में घुसकर चाय पीते समय आपने जैसे ही टीवी ऑन किया होगा तो टीवी पर एक एंकर स्क्रीन पर चीखते चिल्लाते हुए वही नंबर पढ़ कर बता रहा होगा जो आप खुद भी पढ़कर समझ सकते हैं। स्क्रीन में एक छोटी स्क्रीन होगी जिसमे मुंडी हिलाता हुआ एक संवाद्दाता ऐसा जानकारी दे रहा होगा जो शायद ही किसी काम की हो। ऐसा ही कुछ भोपाल के रहने वाले शंकर गुप्ता अनुभव कर रहे थे।

माला ले जाते कांग्रेसी कार्यकर्ता
माला ले जाते कांग्रेसी कार्यकर्ता

चाय की चुस्कियां लेते हुए शंकर जी चैनल बदलने ही वाले थे तभी स्क्रीन पर कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों के राहुल गाँधी को माला पहनाने जाते हुए साथ नज़र आए। यह देखते ही बीजेपी सपोर्टर शंकर जी का दिल ही बैठ गया, घबराकर उन्होंने चैनल बदलना शुरू किये यह देखने के लिए कि कहीं सच में तो कांग्रेस ने गुजरात में सरकार नहीं बना ली। बैठे बैठे बड़बड़ाने लगे ”माना कि मोदी जी बैंक की लाइनों में खड़ा करवाया, माना कि GST से बहुत दिक्कत हुई पर उन्होंने कुछ अपने लिए तो किया नहीं।” पर चैनल बदलने पर देखा कि जीत तो बीजेपी वालों की हो रही है।

इतना देखते ही शंकर ने दुबारा वही चैनल लगाया, उन्हें लगा कि यह चैनल कांग्रेसियों का होगा और जानबूझ कर गलत नतीजे दिखा रहा है। पर तभी उस चैनल पे देखा कि वही कार्यकर्ता मुंह लटकाकर वापस आ रहे थे। टीवी में कान में ईयरफोन डाले खड़ा कार्यकर्ता इन समर्थकों से बात करने की कोशिश कर रहा था पर कोई भी उससे बात करने को तैयार नहीं था। यह देखते ही शंकर जी की जान में जान आई और मन ही मन बोले ”मोदी जी हार जाएं ऐसा भी हो सकता है क्या, जय हो मोदी जी की।”



ऐसी अन्य ख़बरें