Sunday, 19th November, 2017

चलते चलते

कांग्रेस का आरोप बीजेपी 10 करोड़ खरीद रही नेताओं को, नेताओं का बयान ''हमारी कीमत इतनी ज़्यादा नहीं''

29, Jul 2017 By banneditqueen

गुजरात. गुजरात में कांग्रेस की मुसीबते लगातार बढ़ती जा रही हैं। शुक्रवार को गुजरात के एक और कांग्रेस विधायक रामसिंह परमार ने अपना इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष को सौंप दिया है। बताते चलें कि आज सुबह भी कांग्रेस के दो विधायकों ने अपना इस्तीफा दिया। कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला ने बयान दिया है कि भाजपा गुजरात में विधयकों को दस करोड़ में खरीद रही है।”

जाने क्या होगा रामा रे
जाने क्या होगा रामा रे

एक दलबदलू विधायक से फेकिंग न्यूज़ संवाददाता ने बात की और बातचीत के दौरान रणदीप सुरजेवाला के दावों की पोल खोली। नाम न बताने की शर्त पर उन्होंने ने हमारे पत्रकार को बताया कि ”रणदीप जी हमें कुछ ज़्यादा ही आंक रहे हैं। भाजपा के अमित शाह ने हमें बस एक मिस्ड कॉल दिया और हम भागे चले गए। हम तो खुद ही कई दिनों से फिराक में थे कि भाजपा में शामिल हो जाएं पर मुसीबत ये थी कि इतने साल भाजपा को गाली देने के बाद उन्हीं की पार्टी में शामिल होना थोड़ा अजीब लग रहा था।”

वहीँ  खबर आ रही है कि अरविन्द केजरीवाल जी भी अमित शाह के मिस्ड कॉल की उम्मीद में बैठे हुए हैं। केजरीवाल जी अपनी परतीय के विधायकों से बेहद परेशान हैं। एक खबरी के अनुसार केजरीवाल जी इस उम्मीद में कि या तो भाजपा उनके विधायकों को खरीद ले या फिर उन्हें ही बुलावा भेज दे।



ऐसी अन्य ख़बरें