Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

बसपा सदस्य का खुलासा ''बहनजी ने कभी नहीं लिया मुझसे पैसा'', पूरे देश में हड़कंप

12, May 2017 By banneditqueen

लखनऊ. कल बहुजन समाजवादी पार्टी से निकाले गए सदस्य नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने खुलासा किया कि पैसे ना दे पाने के कारण उन्हें पार्टी से निकाला गया। उन्होंने यह भी बताया कि बहन जी टिकट के बदले पैसों की मांग करती हैं और यह कई सालों से चल रहा है। पर नसीमुद्दीन के खुलासे के बाद बसपा के एक सदस्य ने ऐसा खुलासा किया है कि सभी लोग अचंभित हो गए हैं।

इस खुलासे से नाराज़ मायावती
इस खुलासे से नाराज़ मायावती

नाम न बताने की शर्त पे बसपा के एक सदस्य ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि ”बहन कुमारी मायावती जी ने आजतक मुझसे एक धेला नहीं लिया। यहाँ तक कि टिकट देते समय मैंने उन्हें आगे से पैसा ऑफर किया पर उन्होंने। इतना ही नहीं हारने के बाद भी मायावती जी ने एक पैसा नहीं लिया मुझसे। ज़मानत भी ज़ब्त हुई तब भी कुछ नहीं बोलीं। मैंने आजतक यह बात किसी को नहीं बताई क्यूंकि बसपा का यह कानून है कि बिना पैसे के न कोई आता है न जाता है, मैं यह बात पहले बता देता तो बहन जी का बहुत नुक्सान हो जाता।”

इस खुलासे के बाद पूरे बसपा महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। विपक्षी पार्टियों ने भी इस मौके को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, उनकी मांग है कि चुनाव आयोग इसकी जांच करे। वहीँ चुनाव आयोग की तरफ से यह बयान आया है कि ”अब तक मायावती के खिलाफ यही शिकायतें आती रही हैं कि वे पार्टी की टिकट बेचती हैं पर यह पहली बार सुना है कि कोई यह बोल रहा है कि उन्होंने टिकट के बदले एक रुपया भी नहीं लिया, यह बहुत ही संगीन आरोप है और चुनाव आयोग इस मामले की जांच करेगा।”

मायावती के करीबी ने बताया कि ”दरअसल बहनजी खुद भूल चुकी थीं कि उन्हें इस सदस्य से पैसा लेना है, उनका प्लान था कि जब वो पार्टी के टिकट से जीत जाएगा उसके बाद पैसा लेंगी। हमारा भी कुछ मोडस ऑपरांडी है भाई।”



ऐसी अन्य ख़बरें