Wednesday, 22nd November, 2017

चलते चलते

जब 'नीरो' बांसुरी बजा रहा था तब तो किसी ने कुछ नहीं कहा, हमारे राहुल जी सो गए तो हल्ला मचा दिया: रेणुका चौधरी

22, Jul 2016 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. संसद में राहुल गाँधी द्वारा नींद भांजने के बाद विपक्षी दलों के हमले झेल रही कांग्रेस ने आज फिर पलटवार किया। पत्रकारों को इकट्ठा करके कांग्रेस की नेत्री रेणुका चौधरी ने कहा कि “पता है, जब रोम जल रहा था तब “नीरो” बंसी बजा रहे थे। इन बीजेपी वालों ने उस समय तो कुछ नहीं कहा और जब हमारे राहुल जी ने संसद में थोड़ी सी झपकी ले ली तो हम पे हमला कर रहे हैं।”

Rahul Sleep 3
चैन से बंसी बजाते यानि झपकी लेते राहुल

“अब हम जाग गए हैं और इन सबसे डरने वाले नहीं हैं। जाओ पहले उस आदमी को जगाओ, जिसने नीरो को बंसी पकड़ाई थी। जाओ पहले उस आदमी को जगाओ, जिसने मुहम्मद गौरी को चिट्ठी लिखी थी, फिर हमारे राहुल बाबा को जगाना। समझे!” -रेणुका जी ने अपनी बात मजबूती से रखी।

वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता संजय झा ने दावा किया है कि “राहुल जी सो नहीं रहे थे, बल्कि गुजरात दौरे से पहले अपनी नींद पूरी कर रहे थे।” झा साब ने बात को खोलकर समझाते हुए कहा कि “देखिए, गुजरात शब्द में ‘रात’ छुपा हुआ है, इसका मतलब वहां दिन नहीं होगा और जब गुजरात में रात गुजारनी है तो दिन में थोड़ी सी झपकी ले लेने में क्या बुराई है? बल्कि इससे तो ये साबित होता है की वो एक विजनरी लीडर हैं, जो अंधेरे में भी देख सकते हैं।”

उधर, दिग्विजय सिंह ने भी राहुल गाँधी का बचाव किया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि “हर आदमी को कम से कम आठ घंटे अवश्य सोना चाहिए, इससे तन और मन तंदुरुस्त रहता है। राहुल जी इसी नियम का पालन कर रहे थे।” कई राजनीतिक पंडित इन तर्कों को सुनकर बेहोश हो गए हैं, जिन्हें नज़दीक के सरकारी अस्पताल में जमा करा दिया गया है। खबर लिखे जाने तक उनकी हालत स्थिर बताई जा रही थी।



ऐसी अन्य ख़बरें