Tuesday, 16th January, 2018

चलते चलते

मणिशंकर के बयान के बाद बीजेपी ने किया गुजरात में चुनाव प्रचार बंद

08, Dec 2017 By banneditqueen

गुजरात. मणिशंकर अय्यर अब गुजरात में बीजेपी के स्टार प्रचारक बन गए हैं। पिछले लोक सभा चुनाव के दौरान भी उनका ”चायवाला” वाला बयान कांग्रेस पर भारी पड़ गया था। इस बार फिर मणिशंकर अय्यर ने नरेंद्र मोदी को ”नीच” बताकर अपने पार्टी के पैरों पर कुल्हाड़ी मार दी है। अभी तक यह कहा जाता था कि राहुल गांधी के भाषण ही बीजेपी को जिताने के लिए काफी है। पर अब कांग्रेस के मणिशंकर अय्यर बीजेपी को जितवाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं ।

क्या से क्या हो गया बेवफा हो गया
क्या से क्या हो गया बेवफा हो गया

सूत्रों के मुताबिक इस बयान के बाद भाजपा कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई जिसमे अमित शाह ने कहा कि ”मुझे लगता है कि रैलियों और सभाओं को आयोजित कराने में बेकार ही पैसा खर्च हो रहा है। हमें अपने प्रतिभागी को कम नहीं आंकना चाहिए पर अब कांग्रेस सदस्यों ने केरल में जब गाय काटी थी तब ही हमारा विश्वास बढ़ गया था कि गुजरात में जीत पक्की है। पर कल मणिशंकर के बयान के बाद अब यकीन हो गया है कि गुजरात में हम ही जीतेंगे। इसलिए हमने फैसला लिया है कि अब से गुजरात में कोई चुनाव प्रचार नहीं किया जाएगा। आप सभी लोग घर पे आराम करें और जीत की तैयारियां करें।”

इस पर कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने कहा है ”देखिये पहली बात तो मणिशंकर जी के बयान के बाद हमने उन्हें पार्टी से निकाल दिया है, भाजपा इसी बात से डर गई है कि क्योंकि हमारी पार्टी ने दोषी को सजा दी है इससे जनता के मन में हमारी पार्टी पर विश्वास बढ़ेगा कि हमारी पार्टी उसूलों और कायदे क़ानून का मान रखती है। और जनता इस बात का एहसास भाजपा को आने वाले चुनावों में वोट के ज़रिये दिला देगी कि उन्हें कांग्रेस पार्टी पर पूरा विश्वास है।”



ऐसी अन्य ख़बरें