Friday, 24th November, 2017

चलते चलते

भाजपा ने कहा ''2019 के बाद करेंगे वाड्रा को गिरफ्तार अभी GST के नियम बदलने में व्यस्त हैं हम''

17, Oct 2017 By banneditqueen

एजेंसी. पिछले कई वर्षों से सोनिया गांधी के दामाद श्रीमान रोबर्ट वाड्रा पर भ्रष्टाचार और अवैध रूप से ज़मीन हथियाने के आरोप लगते रहे हैं। भाजपा ने 2014 के चुनाव जीतने से पहले भी कहा था कि वो रॉबर्ट वाड्रा को जेल भेज कर रहेंगे। कुछ वर्ष पहले भाजपा ने दामाद श्री नाम की सीडी भी निकाली थी और उम्मीद है की अगले चुनाव के पहले वो सीडी दुबारा मार्केट में आएगी।

दामाद श्री की सीडी निकालते रविशंकर जी
दामाद श्री की सीडी निकालते रविशंकर जी

कल ही यह खबर आई कि रॉबर्ट वाड्रा के नाम पर दस लाख रूपये की टिकट्स खरीदीं थी। इस पर भाजपा ने सवाल उठाते हुए कहा कि ”वो भ्रष्टाचारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाएगी। भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि ”जब तक कांग्रेस सरकार में थी तब भी भ्रष्टाचार किया अभी भी इनके काण्ड ख़तम नहीं हुए।” भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा ”हम जल्द ही दामाद श्री पार्ट 2 की सीडी निकालेंगे, और हम वादा करते हैं कि हर चुनाव के पहले ऐसे ही वाड्रा जी का इस्तेमाल कर वोट बटोरेंगे।”

इस पर कांग्रेस का कहना है कि ”हमने इतने स्कैम किये अभी तक सुप्रीम कोर्ट भी कुछ नहीं कर पाया  भाजपा के मित्र सोचते हैं कि वो हमें जेल भेज देंगे। अगले चुनाव से हम भी यही करने वाले हैं।  लोगों से झूठा वादा करेंगे कि हमारे राज में जितने लोगों ने भ्रष्टाचार किया हम उन्हें जेल भिजवाएंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें