Friday, 28th April, 2017
चलते चलते

मुख्यमंत्री अखिलेश को नोएडा लाने की साज़िश रच रही है बीजेपी, अखिलेश ने कहा- "मर जाऊंगा पर नोएडा नहीं जाऊंगा"

22, Aug 2016 By बगुला भगत

लखनऊ. यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ख़िलाफ़ एक बड़ी साज़िश का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस को जानकारी मिली है कि बीजेपी मुख्यमंत्री अखिलेश को नोएडा ले जाने की साज़िश रच रही है और इसमें दूसरी पार्टियों के भी कुछ नेता शामिल हैं। बीजेपी उन्हें नोएडा ले जाने के लिये अगवा भी कर सकती है, जिसके लिये उसकी एक बड़े गैंग से बात भी चल रही है।

Akhilesh7
अखिलेश को अपने जाल में फंसाते प्रधानमंत्री मोदी

राज्य के डीजीपी जावीद अहमद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में साज़िश का भंडाफोड़ करते हुए बताया कि “हमारे सीएम साब नोएडा जाने से डरते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि नोएडा जाते ही उनकी कुर्सी छिन जायेगी। इसी वजह से बीजेपी किसी भी क़ीमत पर उन्हें नोएडा ले जाना चाहती है। ख़ुद प्रधानमंत्री मोदी उन्हें ‘स्टैंड अप इंडिया’ प्रोग्राम के बहाने से नोएडा बुलाने की कोशिश कर चुके हैं।”

“लेकिन सीएम साब ‘स्टैंड अप’ का नाम सुनकर खडे़ भी नहीं हुए, उन्होंने साफ़ कह दिया कि मर जाऊंगा लेकिन नोएडा नहीं जाऊंगा। जो भी उदघाटन या शिलान्यास कराना है, यहीं से करा लो- एक की जगह चाहे 50 करा लो!” -डीजीपी ने आगे बताया।

बीजेपी की राज्य इकाई के कुछ नेता दबी ज़ुबान में साज़िश वाली बात को स्वीकार कर रहे हैं। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने नाम ना छापने की शर्त पर फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “अगर अखिलेश एक बार नोएडा आ गये तो हमें इलेक्शन लड़ने की भी ज़रूरत नहीं पड़ेगी। मोदी जी तो इसमें ओबामा को भी यूज करने की सोच रहे हैं। क्योंकि ओबामा को तो हमारे देश का कोई नेता ना नहीं कह सकता।”

फिर वो आंख मारकर हंसते हुए बोले- “एक हमारे मोदी जी हैं, जो दुनिया के दूसरे छोर पर जाने से भी नहीं डरते और एक ये हैं, जिनकी नोएडा जाने में ही जान निकल रही है।”



ऐसी अन्य ख़बरें