Tuesday, 17th January, 2017
चलते चलते

'आप' के कॉमेडी शो की टीम फ़ाइनल हुई, भगवंत मान बनेंगे कैमरामैन

24, Jul 2016 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. सारी दुनिया जानती है कि अरविंद केजरीवाल और कपिल शर्मा के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। केजरीवाल रोज़ कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते हैं कि लोग कपिल के शो के बजाय उन्हें देखें। अपनी इसी प्लानिंग के तहत पिछले दिनों उन्होंने बड़ी चालाकी से नवजोत सिद्धू को भी अपने पाले में शामिल कर लिया।

Bhagwant Mann
भगवंत को शॉट समझाते अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल की योजना है कि कपिल के कॉमेडी शो को पूरी तरह बर्बाद कर दिया जाये और इसके लिये उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है। पार्टी जल्दी ही अपना कॉमेडी शो लॉन्च करने वाली है, जिसके लिये कई दिनों से पार्टी दफ़्तर में ऑडिशन चल रहे थे। जज, कॉमेडियन, गाना गाने वाले, बाजा बजाने वाले और चीयरलीडर्स वगैरह सब फ़ाइनल हो गये, बस एक कैमरामैन का इंतज़ाम होना बाक़ी था।

लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि अगर आप कोई चीज़ पूरी शिद्दत से चाहते हैं तो कुदरत वो चीज़ आपको दे ही देती है। ठीक वैसा ही हुआ! आम आदमी पार्टी को भी अपना कैमरामैन मिल ही गया, जिसका नाम है भगवंत मान। बताया जा रहा है कि भगवंत मान उन चीज़ों को भी दिखाने में माहिर हैं, जिन्हें नहीं दिखाना चाहिए। अब भगवंत आम आदमी पार्टी के कॉमेडी शो की रिकॉर्डिंग करके पूरे देश को दिखाएँगे।

अपने नए कैमरामैन का स्वागत करते हुए केजरीवाल जी ने कहा कि “लो जी! बगल में छोरा और पंजाब में ढिंढोरा! भगवंत इतना अच्छा कैमरामैन है, मुझे पता ही नहीं था। जब उसने संसद का वीडियो शूट करके इन्टरनेट पे डाला, मुझे तो तब पता चला। हमारी पार्टी में भी कैसे कैसे टेलेंटेड नमूने छुपे हुए हैं।”

आप के सूत्रों का कहना है कि ये कॉमेडी शो न्यूज़ चैनल पर प्रसारित किया जाएगा क्योंकि वे भी अब एंटरटेनमेंट चैनल ही बन गये हैं। पहले एपिसोड में विशेष मेहमान के रूप में लालू यादव को बुलाया जाएगा और उनसे ‘चारे पे चर्चा’ की जायेगी। तिहाड़ जेल में इसके प्रसारण की विशेष व्यवस्था की जा रही है ताकि आम आदमी पार्टी के सारे विधायक शो को देख सकें।



ऐसी अन्य ख़बरें