Wednesday, 22nd November, 2017

चलते चलते

आज़म खान के बयान के बाद बेरोज़गार माँग रहे है बच्चे पैदा करने के लिये भत्ता

18, Feb 2017 By banneditqueen
azam-khan-18-02-2017-1487396649_storyimage
बयान देने में आजम जी का जवाब नहीं

इलाहाबाद. अपने बयानों की वजह से विवादों में रहने वाले यूपी कैबिनेट मंत्री और सपा के कद्दावर नेता आजम खां ने शुक्रवार को इलाहाबाद में एक काबिलेतारी दिया। आज़म खान के मुताबिक काम ना होने की वजह से मुसलमान ज्यादा बच्चे पैदा कर रहे हैं। इस बयान के बाद से ही देशभर के बेरोज़गार युवक खासकर कि वो जिनकी शादी भी इसी कारण नहीं हो रही क्योंकि वे बेरोज़गार हैं, वो सभी सरकार से बच्चे पैदा करने के लिये भत्ता माँग रहे हैं।

एक बेरोज़गार युवक ललित ने बताया “जब आज़म खान ने ये बात पुख्ता कर दी है कि बेरोज़गारी की वजह से मुसलमान बच्चे पैदा कर रहे हैं, तो हम में क्या कमी है? हम भी तो बेरोज़गार हैं। अगर मुसलमान टाइम पास करने के लिये बच्चे पैदा कर रहे हैं तो यह हक हमको भी मिले| हमारी भी शादी करवाओ ताकि हम भी बच्चे पैदा करें । सरकार से मेरी माँग है कि वो बेरोजगारी भत्ते के अलावा हमें बच्चे पैदा करने के लिये भी भत्ता दे| अब बच्चे पैदा होंगे तो खिलाने पिलाने के लिये पैसा भी तो चाहिए।”

एक दूसरे बेरोज़गार युवक मनीष ने कहा “पिछले चार साल से नौकरी के लिये भटक रहे हैं, ना इंजीनियरिंग कॉलेज में लड़की मिली और बेरोज़गारी के चलते ना शादी के लिये लड़की मिली लेकिन आज़म जी के बयान के बाद मुझे थोड़ी उम्मीद है कि अब कम से कम बच्चे पैदा करने के लिये तो सरकार हमारी शादी करवा देगी।” वहीं इस बयान से नाराज़ लोग आज़म खान से हर बच्चे के हिसाब से एंटरटेनमैंट टैक्स माँग रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें