Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

अरविन्द केजरीवाल को मिले दो करोड़ कैश, मोदी ने भीम ऐप ना इस्तेमाल करने पर की निंदा

08, May 2017 By banneditqueen

दिल्ली. जब से अरविन्द केजरीवाल इस राजनीति कि दुनिया में आए हैं तब से तहलका मचा दिया है। आलम ये है कि जब तक मीडिया वाले अरविन्द केजरीवाल को लेकर कोई सनसनीखेज़ खबर ना दिखा दें उन्हें चैन नहीं पड़ता। कल दिल्ली के जल मंत्री कपिल मिश्रा ने जब केजरीवाल पर सनसनीखेज़ आरोप लगाए तब मीडिया वालों की बांछे खिल गई। कपिल मिश्रा का कहना है कि उन्होंने सतेंद्र जैन को केजरीवाल को २ करोड़ रूपये कैश देते देखा है। इस आरोप के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि आखिर डेमोनेटाइज़शन के बाद सतेंद्र जैन के पास २ करोड़ रूपये कैश आया कहाँ से।

केजरीवाल पर भड़कते मोदी
केजरीवाल पर भड़कते मोदी

दलील यह भी दी जा रही है कि कपिल मिश्रा इतने दिनों तक चुप क्यों रहे। कपिल मिश्रा के अलावा एक और व्यक्ति ने अपनी चुप्पी तोड़ी और वो हैं नरेंद्र मोदी। लोगों को उम्मीद थी कि सुकमा अटैक के बाद और जवानों के सर काटने के बाद शायद मोदी जी कुछ बोलेंगे पर ऐसा नहीं हुआ। कल कपिल मिश्रा के आरोपों के बाद आखिर कार मोदी जी ने कहा ”मुझे इस बात का… बहुत दुःख है.. कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल जी ने हमारे इतने प्रयासों के बाद भी कैश का इस्तेमाल किया। कुछ हफ़्तों पहले ही हमने भीम ऐप लांच किया था ताकि लोगों को कैश में लेनदेन न करना पड़े पर केजरीवाल जी ने २ करोड़ की रिश्वत साबित कर दिया है कि वे अराजक हैं। सरकार जो कहेगी उस के खिलाफ काम करेंगे।”

इसके  बाद केजरीवाल जी ने कहा कि ”मोदी जी शायद ये नहीं जानते कि मैं आदम आदमी हूँ और मुझ जैसे आदम आदमी को न तो ये टेक्निकल चीज़ें समझ आती हैं न ही मेरे पास इतने पैसा है कि मैं स्मार्टफोन खरीद सकूँ।” डेमोनेटाइज़शन के बाद यह कहा जा रहा था कि कैश लेनदेन पर अब फाइन लगाया जाएगा। मांग यह भी की जा रहे है कि इस कैश लेनदेन पर फाईन लगे जाए।



ऐसी अन्य ख़बरें