Friday, 28th April, 2017
चलते चलते

अर्जुन रामपाल करेंगे बीजेपी के लिये कैम्पेन, चुनावी रैलियों में कट आउट की तरह करेंगे उनका इस्तेमाल

11, Jan 2017 By banneditqueen

लखनऊ. कल बीजेपी पार्टी दफ्तर के बाहर बॉलीवुड के दो सुपर स्टार अर्जुन रामपाल और जैकी श्रॉफ नज़र आए। कयास लगाया जा रहा था कि दोनों या तो पार्टी में शामिल होने आए हैं या फिर पार्टी इन्हें टिकट देने जा रही है। परंतु अर्जुन रामपाल ने बातचीत में बताया कि वे पार्टी में शामिल होने नहीं बल्कि केवल प्रचार करने के लिये आए हैं। अर्जुन के चेहरे पर कोई हाव भाव ना होने के चलते यह पता लगा पाना मुशकिल था कि वह खुश हैं या दुखी हैं या फिर किसी मजबूरी में बीजेपी का प्रचार करने आए हैं।

रैलियों में खुश होने की प्रैक्टिस करते अर्जुन
रैलियों में खुश होने की प्रैक्टिस करते अर्जुन

अर्जुन रामपाल को साल 2011 में प्रकाश झा द्वारा निर्देशित राजनीति फिल्म के लिये ही फिल्मफेयर अवार्ड मिला था। सूत्रों की माने तो शायद यही वजह है कि अर्जुन को अचानक रील लाइफ को रीयल ला़इफ में आज़माने की सूझी। यह भी हो सकता है कि अर्जुन आजकल हर फिल्म के विरोध के डर के चलते अपनी अाने वाली फिल्म डैडी का बिना किसी कट या बैन के रिलीज़ का रास्ता साफ कर रहे हैं। एक बीजेपी मेम्बर ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि “दरअसल बात ये है कि अब अर्जुन रामपाल के चेहरे पे कोई हाव भाव नहीं आता तो हम उनको कटआउट की तरह ही चुनावी रैलियों में इस्तेमाल कर लें तोे शायद एक-दो वोट मिल जाएं । जैकी, अर्जुन जैसे एक्टर्स की मदद से उनके दो चार फैन्स के वोट भी पक्के हो जाएँगे।”

वहीं एक कांग्रेसी नेता ने चुटकी लेते हुए कहा “मोदी जी के पास ना ढंग के नेता हैं ना वोट बैंक, उनका एक एक बड़ा चुनावी वादा था कि वे बेरोज़गारी खत्म करेंगे जो कि वो कर नहीं पाए। सरकार के दो साल पूरे हो चुके हैं और यू पी के चुनाव काफी महत्वपूर्ण हैं। नोटबंदी के बाद से ही कई लोग बेरोज़गार हो चुके हैं। यही कारण है कि अब वे पार्टी की मदद से ही बेरोज़गारी से लड़ने का प्लान बना रहे हैं।”  इस खबर के बाद से ही उदय चोपड़ा, फरदीन खान, विवेक ओबेराय के विरोधी पार्टियों के लिये प्रचार करने की खबरे आ रही हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें