Saturday, 23rd September, 2017

चलते चलते

डाइवोर्स लॉयर लेंगे अब अमित शाह से ट्रेनिंग, शादियां तुड़वाने के लिए सीखेंगे पैंतरे

09, Aug 2017 By banneditqueen

एजेंसी. राजनैतिक शादियां तुड़वाने में माहिर भारतीय जनता पार्टी के चाणक्य अमित शाह अब असली शादियों के बंधन भी तुड़वाएंगे। जी हाँ पति पत्नी अब अपनी साँसे थाम लें और अपनी शादियां बचाने के लिए तैयार रहें क्यूंकि अब अमित शाह डाइवोर्स लॉयर्स को प्रशिक्षण देंगे। बताया जाता है कि अमित शाह की नीतियों से प्रभावित होकर उन्हें अपना गुरु मानने की ठान ली है।

shahमशहूर डाइवोर्स लॉयर गठबंधन तोड़पड़े ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि ”अमित शाह जैसा दोस्ती-गठबंधन तुड़वाने वाला व्यक्ति तो मैंने आजतक नहीं देखा। इतना शातिर दिमाग कि जो लोग कल भाइयों से भी करीब थे उन्हें दुश्मन बना दिया। अगर मैं भी पति-पत्नी के बीच ऐसे ही झगड़ा लगाने में कामयाब रहा तो मुझे कई सारे क्लायंट्स मिल जाएंगे। डाइवोर्स हो न हो फीस तो बराबर मिलती रहेगी। भारत में डाइवोर्स का रेट कम है और लॉयर बढ़ते जा रहे हैं।”

अमित शाह से मिलने लॉयरों का एक ग्रुप पहुंचा और उन्होंने मांग की कि वो हर हफ्ते उनके लिए ट्रेनिंग क्लासेज कंडक्ट करें और उन्हें जोड़ों को अलग करने के पैंतरे सिखाएं। अमित शाह ने  क़ुबूल कर ली है पर उन्होंने कहा कि वो दो तीन गठबंधन और तोड़ने के बाद ही कलसेस ले सकेंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें