Friday, 24th November, 2017

चलते चलते

अमित शाह ने दलित के घर खाना खाया, शौच ब्राह्मण के घर किया

30, Jul 2017 By GADHEKI DUM

जयपुर. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपने राजस्थान दौरे के दौरान एक बार फिर एक दलित के घर खाना खाया। मगर गलती से इस बार उन्होंने थोड़ा ज्यादा खा लिया, जिससे दो घण्टे बाद उन्हें शौच का कॉल आ गया। मगर तब तक वो गाड़ी से हाईवे पर चल पड़े थे। उन्होंने अपने ड्राइवर को इशारा किया। ड्राइवर ने गाड़ी एक पेट्रोल पंप पर रोकी। मगर वहाँ के शौचालय के दरवाजे की चौड़ाई कम थी, इसलिए शाह जी उसमे प्रवेश नहीं कर पाए। ड्राइवर ने कहा “सरजी, ज्यादा इमरजेंसी हो तो खेत में चले जाइये।” मगर शाह जी ‘स्वच्छ भारत’ और खुले में शौच ना करने का हवाला देकर सहन करते रहे।

Shah ji Dalit Lunch3
शाह जी की खुराक को आँख फाड़कर देखते दलित दंपति

थोड़ी दूर एक महलनुमा बंगले पर गाड़ी रोककर ड्राइवर ने चौकीदार को साहब की मजबूरी बताई। मगर वो बंगला किसी कांग्रेसी का था, इसलिए चौकीदार ने ड्राइवर को खदेड़ दिया। थोड़ी दूरी पर एक ठीक-ठाक घर पर ड्राइवर ने फिर ट्राई किया। घर के मालिक ने “अतिथि देवो भव” कहकर शाह जी का स्वागत किया एवं उनके हल्का होने का यथोचित प्रबंध किया।

हल्का होने के बाद शाह जी ने परिवार का हालचाल  पूछा। तब उन्हें पता चला कि वो किसी ब्राह्मण का घर है। शाह जी ने सोचा कि चलो इसी बहाने ब्राह्मण वोट भी अपनी झोली में आ जायेंगे। उन्होंने तुरंत अपने मीडिया प्रभारी को इशारा करके पेड न्यूज चैनलों पर खबर चलवाई “भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ब्राह्मण कार्यकर्ता के घर शौच किया।”

खबर सुनते ही अखिल भारतीय ब्राह्मण पंचायत के अध्यक्ष श्री हरिहर गजेंद्र जोशी (हग जोशी) ने तुरंत एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाई और शाह जी की निंदा की। “खाना दलित के घर खाएंगे और हगने ब्राह्मण के घर! और ऊपर से उसका ढिंढोरा पीटते हैं। क्या समझ रखा है हमें! आने दो अगला चुनाव, फिर बताते है इनको!”



ऐसी अन्य ख़बरें