Monday, 20th November, 2017

चलते चलते

वोट दिखाने वाले दोनों कांग्रेसी विधायकों को अमित शाह ने शाम को हवेली पे बुलाया

09, Aug 2017 By बगुला भगत

गांधीनगर. गुजरात के राज्यसभा चुनाव में जिन दोनों कांग्रेसी विधायकों ने बीजेपी के पक्ष में क्रॉस वोटिंग करने के बाद अपना वोट दिखा दिया, उनकी हालत अब धोबी के टॉमी जैसी हो गयी है। यानि ना घर (कांग्रेस) के रहे और ना घाट (बीजेपी) के! बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इस बात से आग-बबूला हैं कि दोनों ने वोट दिखाकर सारे किये-कराये पे पानी फेर दिया।

Cong MLA
“लेकर आओ दोनों को हवेली पे!”

शाह जी ने अभी तो दोनों को कुछ नहीं कहा है लेकिन इन्हें आज शाम मिलने के लिये हवेली पे बुलाया है। पता चला है कि हवेली का नाम सुनते ही दोनों विधायक अंडरग्राउंड हो गये हैं। शाह जी ने इन्हें ढूंढने के लिये आदमी भेज दिये हैं, जो हर हाल में उन्हें ढूंढकर हवेली पर ले ही आयेंगे।

बीजेपी के सूत्रों के मुताबिक, हवेली पे आने के बाद शाह जी उनसे बोलेंगे कि “चलो, एक बार फिर से उसी तरह वोट लहराकर दिखाओ, जैसे कल दिखाया था।” पूरी घटना का रीक्रिएशन करने के लिये शाह जी ने हवेली पे बैलट बॉक्स वगैरह भी मंगवाकर रखवा लिये हैं। मुजरे वाली दो ड्रेस भी मंगवाई गई हैं, हालांकि अभी यह पता नहीं है कि उनका क्या यूज़ करेंगे। लेकिन बीजेपी के नेताओं का कहना है कि आज शाम को हवेली पे बहुत मज़ा आने वाला है!

उधर, कांग्रेस वाले भी इन दोनों विधायकों के जानी-दुश्मन बन गये हैं। पार्टी ने दोनों विधायकों को बंगलौर वाले रिसॉर्ट का एक-एक करोड़ रुपये का बिल भेज दिया है। गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष का कहना है कि दोनों ने हमारे खर्चे पे इतने दिनों तक फ़ाइव स्टार रिसॉर्ट में मज़े मारे और सालों ने वोट दे दिया बीजेपी को!



ऐसी अन्य ख़बरें