Monday, 23rd October, 2017

चलते चलते

अमेठी वासियों ने राहुल गांधी का ध्यान खींचने के लिए दंगा फसाद करने की योजना बनाई

08, Jun 2017 By banneditqueen

गौरीगंज. पिछले कई वर्षों से अमेठी में अगर किसी नेता का राज है तो वो है राहुल गाँधी का, हालांकि राहुल गांधी जी का राज होने के बावजूद भी आज भी न अमेठी में ढंग की सड़कें हैं न ही ढंग से बिजली आती है। पॉलिटिकल टूरिज्म के तहत राहुल बस चुनाव के पहले अमेठी का दौरा कर लेते हैं। इतने वर्षों में बिना कारण शायद ही राहुल गांधी ने शायद ही कोई दौरा किया हो। पर अमेठीवासी राहुल के इस रवैय्ये से बहुत नाराज़ हैं।

राहुल का मंदसौर दौरा अमेठी वालों की आँख में
राहुल का मंदसौर दौरा अमेठी वालों की आँख में

एक अमेठी वासी ने कहा ”राहुल गांधी रोहित वेमुला के परिवार से मिलने जा सकते हैं, सहारनपुर जा सकते हैं, यहां तक कि आज मंदसौर भी चले गए जहाँ न तो उनकी सरकार है ना कांग्रेस का नामोनिशान है। पर अमेठी की जनता जो उन्हें हर बार वोट देती है उनसे मिलने का समय नहीं है। अमेठी वासियों ने इसीलिए फैसला किया है कि हम भी आपस में दंगा फसाद करेंगे ताकि राहुल जी यहाँ का भी दौरा करें।”

इस आंदोलन का नाम ”राहुल गाँधी ‘तेरा ध्यान किधर है”’ रखा गया है। आंदोलन में हिस्सा लेने वाले एक व्यक्ति ने हमें बताया कि ”हम लोग अब अगले दो चार दिन तक पुरानी बेकार पड़ी गाड़ियां जलाएंगे जब ये बात मीडिया में फ़ैल जाएगी तो दो चार वीडियो में लड़ाई झगड़ा दिखाकर उसे वाइरल कर देंगे। हमें उम्मीद है कि शायद राहुल जी तब अमेठी का दौरा कर लेंगे।”

अफवाह यह भी है कि अमेठी की बजाय किसी और शहर के नाम से अफवाह फैलाई जाएगी जिसका कांग्रेस से कोई लेना देना ना हो ताकि राहुल गांधी अमेठी पे ध्यान दें।



ऐसी अन्य ख़बरें