Monday, 27th February, 2017
चलते चलते

अमर सिंह ने शैंकी और चिंटी नाम के बच्चों का झगड़ा 'सैटल' कराया, बदले में उनकी पॉकेट मनी मारने का आरोप

22, Jun 2016 By बगुला भगत

कानपुर. शास्त्री नगर में रहने वाले दो बच्चों ने अमर सिंह पर सनसनीख़ेज़ आरोप लगाया है। शैंकी और चिंटी नाम के इन बच्चों का आरोप है कि “अमर अंकल ने हमारा झगड़ा सैटल कराने के बदले में हमसे 150 रुपये मार लिये, जो हमें नयी बॉल लाने के लिये मिले थे।”

Amar
शैंकी और चिंटी को चिढ़ाते अमर सिंह

फ़ेकिंग न्यूज़ से बातचीत में शैंकी ने रोते-रोते बताया कि “मैं अपनी बुआ के बेटे रिहान के साथ बॉल लेने जा रहा था, तभी चिंटी आया और मुझे फालतू में गाली देने लगा। मैंने भी गाली दे दी तो उसने मुझे टंगड़ी मारकर गिरा दिया। इसी बात पे हम दोनों गुत्थमगुत्था हो गये।”

“तभी अमर नाम के एक अंकल आये और हमें छुड़ाने लगे। छुड़ाने के बाद उन्होंने हमें ख़ूब डांटा। फिर मुझे साइड में ले जाकर धीरे से बोले कि ‘अगर तुम चाहो तो मैं तुम दोनों की लड़ाई ख़त्म करा सकता हूं, अभी यहीं पे!”

“लेकिन इसमें थोड़ा खर्चा लगेगा। बोलो कराऊं?’ मैंने सोचा कि बॉल के पैसे ही तो जायेंगे लेकिन चिंटी के मोबाइल पे डेली गेम खेलने को तो मिलेगा। सोचकर मैंने अंकल को पैसे दे दिये।”

“इसके बाद अंकल चिंटी को भी साइड  में ले गये और उसके कान में भी कुछ बोला और फिर उसकी जेब से उसके आइसक्रीम के पैसे निकाल लिये। फिर हम दोनों का हाथ मिलवाया और हमसे ‘हाई फ़ाइव’ भी कराया। जाते-जाते अंकल ने हमसे प्रॉमिस लिया कि जब भी हमारी लड़ाई होगी तो हेल्प के लिये हमेशा उन्हीं को बुलायेंगे।”

हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये अमर सिंह समाजवादी पार्टी वाले अमर सिंह हैं या कोई दूसरे वाले। हालांकि, फिर से सपा में शामिल हुए अमर सिंह भी अक्सर बड़े लोगों के बीच दोस्ती कराते रहते हैं। वो इस समय अपने किसी ‘काम’ से लंदन गये हुए हैं, इसलिये इस मामले पर उनकी प्रतिक्रिया नहीं मिल पायी।



ऐसी अन्य ख़बरें